Deepinder Goyal's wife Grecia Munoz: ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato के CEO दीपिंदर गोयल की पत्नी ग्रेसिया मुनोज ने अपना सरनेम बदल लिया है. इंस्टाग्राम बायो में उन्होंने अपना नाम अपडेट करते हुए जिया गोयल कर लिया है. यानी मैक्सिकन इंटरप्रेन्योर ग्रेसिया मुनोज़ अब जिया गोयल के नाम से जानी जाएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रेसिया मुनोज़ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में इसे 'न्यू लाइफ' बताया है. इंस्टाग्राम पोस्ट में जिया ने पति दीपिंदर गोयल के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों को केक के टुकड़े पर हंसते हुए दिखाया गया है. फोटो में जिया गोयल को पारंपरिक भारतीय पोशाक में, कुत्ते के साथ पोज देते हुए, होली खेलते हुए और धूप में सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है.


इस साल की शुरुआत में ही दीपिंदर गोयल ने एक प्राइवेट और सीक्रेट सेरेमनी में ग्रेसिया मुनोज़ से शादी की थी. दोनों की शादी की खबरें तब सामने आईं थी जब दोनों फ्रांस से हनीमून से लौटे थे. 


ये भी पढ़ें- 2000 ब्रिज और 90 टनल से लेकर 7000 फीट की ऊंचाई पर चलती है रेल, ये हैं भारत की सबसे खूबसूरत ट्रेन जर्नी


एक दिन के लिए बने डिलीवरी एजेंट


हाल ही में दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज़ ने डिलीवरी एजेंट के रूप में काम को अनुभव करने की कोशिश की है. इसके लिए उन्होंने बकायदा ज़ोमैटो की वर्दी भी पहनी.


हालिया कुछ वर्षों में ऐसे कई सीईओ हुए हैं जिन्होंने एक दिन के लिए कर्मचारी के तौर पर काम कर अपने बिजनेस को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश की है. ज़ोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी जिया गोयल ने भी अपनी कंपनी की वर्दी पहनी और गुड़गांव में खाना पहुंचाने के लिए बाइक का इस्तेमाल किया.


ये भी पढ़ें- 'नहीं मिलेगा सिंगल कमरा', कंपनी ने आपस में रूम शेयर करने का दिया आदेश; भड़के कर्मचारी


दीपिंदर गोयल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी पत्नी जिया गोयल को टौग करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले टीम बनाकर ऑर्डर देने के लिए बाहर गया था.दीपिंदर द्वारा शेयर किए गए फोटो में उन्हें बाइक चलाते हुए और मोबाइल फोन देखते हुए देखा जा सकता है.