ONGC Jobs For Retired People: अक्सर सीनियर सीनिजन्स के लिए रिटायरमेंट के बाद समय गुजारना आसान नहीं होता है. घर में बैठे-बैठे खाली समय काटना बहुत ही मुश्किल हो जाता है. ऐसे में अगर आप अपनी नौकरी वाली लाइफ और बिजी रूटीन को मिस करते हैं, तो आपको उसी समय को फिर से जीने की अपॉर्चुनिटी मिल रही है. अगर आप फिर से किसी अच्छी जगह पर नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की है. दरअसल, ओएनजीसी में कुछ रिक्त पदों को भरने के लिए वैकेंसी निकाली गई हैं. यहां देखें इससे जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड (ONGC) ने जूनियर कंसल्टेंट और असोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. इच्छुक कैंडिडेट्स ओएनजीसी की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.  


आवेदन की लास्ट डेट
जूनियर कंसल्टेंट और असोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स 23 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इसके बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी. 


वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती के तहत ओएनजीसी में जूनियर कंसल्टेंट के 77 और असोसिएट कंसल्टेंट के 2 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें प्रोडक्शन विभाग में जूनियर कंसल्टेंट के 52 और असोसिएट कंसल्टेंट 2 पद भरे जाएंगे. जबकि, इलेक्ट्रिकल में जूनियर कंसल्टेंट के 4 पद र मैकेनिकल विभाग में जूनियर कंसल्टेंट 14 खाली हैं. इंस्ट्रूमेंटेशन में जूनियर कंसल्टेंट के 4 और केमिस्ट्री में जूनियर कंसल्टेंट के 3 पदों को भरा जाना हैं.


आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
आईटीआई/डिप्लोमा/हायर एजुकेशन की डिग्री या सर्टिफिकेट होल्डर्स इस भर्ती क लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदकों की उम्र 64 साल से कम होनी चाहिए.


ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. 1 घंटे की परीक्षा में कोई निगेटिव मार्किंग नहीं है. इस बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए आप ओएनजीसी की ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.


इतनी मिलेगी सैलरी
जूनियर कंसल्टेंट - 42,000 रुपये मंथली
असोसिएट कंसल्टेंट - 68,000 रुपये मंथली


यहां भेजें आवेदन
सबसे पहले आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके उसकी signed Application के साथ सभी डॉक्यूमेंट्स को स्कैन करें. इन सभी की फोटो ईमेल shukla_asish@ongc.co.in/sekhar_nikku@ongc.co.in पर भेजनी होगी. 


इसके अलावा ओएजीसी के इस पते पर भी पोस्ट के जरिए आवेदन फॉर्म भेजना होगा. 
पता है-ऑफिसर ऑफ सरफेस मैनेजर, फर्स्ट फ्लोर, केडीएम भवन, पालवासना चौकी, मेहसाणा-384003