IPS Navjot Simi: जन्नत सी हसीन दिख रहीं आईपीएस नवजोत सिमी, करवाचौथ पर लगीं चांद जैसी

IPS Officer और उनकी लव और लाइफ की स्टोरीज अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक होती हैं. आईपीएस नवजोत सिमी ने 14 फरवरी, 2020 को आईएएस तुषार सिंगला से अपनी शादी की वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. तुषार 2015 बैच के अधिकारी हैं और नवजोत 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं.

Sun, 16 Oct 2022-10:34 am,
1/5

महिलाओं ने करवाचौथ को धूमधाम से मनाया और आईपीएस नवजोत सिमी ने जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. 14 फरवरी, 2020 को आईएएस तुषार सिंगला से शादी करने वाले आईपीएस नवजोत सिमी ने अपने पति से दूर करवा चौथ मनाया. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में वह उनके साथ एक वीडियो कॉल पर नजर आईं. तुषार ने अपनी पत्नी को उपवास खुलवाने के लिए वीडियो कॉल किया.

 

2/5

आईपीएस अधिकारी बनने से पहले नवजोत सिमी डॉक्टर बनीं. जुलाई 2010 में सिमी ने लुधियाना के बाबा जसवंत सिंह डेंटल कॉलेज, अस्पताल और अनुसंधान संस्थान से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (BDS) की डिग्री प्राप्त की और डॉक्टर बन गईं.

 

3/5

साल 2017 में अपने दूसरे प्रयास में डॉ. नवजोत सिमी ने 735वीं रैंक हासिल की थी. आईपीएस बनने के बाद उन्हें बिहार कैडर मिला था और फिलहाल वे वहीं पोस्टेड हैं. आईपीएस नवजोत सिमी एसपी के पद पर तैनात हैं. वह अपनी खूबसूरती और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

4/5

डॉ. नवजोत सिमी आईपीएस अपनी शादी के समय काफी सुर्खियों में रही थीं. उन्होंने 14 फरवरी 2020 को आईएएस तुषार सिंगला से उनके ऑफिस में शादी की थी. इस शादी में सिर्फ उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे. काफी रोचक अंदाज़ में हुई यह शादी काफी चर्चा में रही थी. आईपीएस नवजोत सिमी का कहना था कि उनके पास शादी की प्लानिंग करने के लिए समय नहीं था और इसीलिए उन्होंने IAS तुषार सिंगला के ऑफिस में ही शादी कर ली थी.

5/5

IPS ऑफिसर नवजोत सिमी के पति IAS तुषार सिंगला भी पंजाब के रहने वाले हैं. वह साल 2015 पश्चिम बंगाल कैडर के अधिकारी हैं. इंस्टाग्राम पर मशहूर IPS नवजोत सिमी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पति के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link