Tina Dabi Jaisalmer Cricket Match: टीना डाबी वैसे तो चर्चाओं में रहती हैं. पर इस बार चर्चा का विषय एकदम अलग है पहली बार इस चीज को लेकर उनके बारे में चर्चा हो रही है. टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर हैं और उन्हें क्रिकेट खेलने का शौक है यह अब सामने आ चुका है. हाल ही में जैसलमेर में जिला प्रशासन और नगर परिषद की टीमों के बीच एक क्रिकेट मैच हुआ था. हालांकि वह मैच टेनिस की बॉल के साथ हुआ था. इस मैच में IAS Tina Dabi ने कप्तानी की थी. टीना डाबी की कप्तानी में उनकी टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी. यही मैच 12-12 ओवर का था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैच के लिए जब टॉस हुआ तो प्रशासन मतलब टीना डाबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम का टॉस जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदेव ने नगर परिषद से सभापति हरीवल्लभ कल्ला और प्रशासन की टीम से अतिरिक्त जिला कलेक्टर दाताराम के बीच हुआ था. इस मैच में टीना डाबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन का टारगेट दिया. इस टारगेट के जवाब में नगर परिषद की टीम पिछड़ गई और 68 रन से हार गई. इस तरह टीना डाबी की टीम ने नगर परिषद की टीम को हरा दिया. 


मैच में जिला प्रशासन की टीम के खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस दौरान खिलाड़ियों को प्राइज भी दिए गए. टीना डाबी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं. उन्हें अपनी सर्विस के दौरान पहली बार जिला कलेक्टर बनाया गया है. इससे पहले वह राजस्थान सरकार के अलग अलग विभागों में अपनी सेवाएं देती रही हैं. टीना डाबी ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर जैसलमेर के फोटो शेयर किए थे. वो काफी शानदार थे. इन फोटो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा था- कौन यकीन करेगा कि यह रेगिस्तान है? जैसलमेर मानसून में... 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर