Nawada Lok Sabha Seat: ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस एक तरफ से विधायकों की नाराजगी दूर करती है तो दूसरी तरफ विधायक नाराज नजर आते हैं. नया केस बिहार से है. यहां के नवादा जिले की हिसुआ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक नीतू सिंह ने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ऐसा बयान दिया कि चर्चा में आ गईं. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें नवादा लोकसभा सीट से टिकट देती है तो वे बीजेपी में चली जाएंगी. हालांकि उन्होंने यही मांग अपनी पार्टी कांग्रेस से भी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी में नेता असंतुष्ट हैं? तो उन्होंने कहा कि वे चाहती हैं कि कांग्रेस उन्हें लोकसभा का टिकट दे और नवादा सीट से प्रत्याशी बनाए. उन्होंने यह भी कहा कि नवादा से बाहरी लोगों को टिकट दिया जाता रहा है. इसलिए इस बार पार्टी को चाहिए कि बाहरी लोगों को टिकट ना दे. फिर जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वे बीजेपी में जाएंगी तो उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी अगर उन्हें टिकट देगी तो वे चली जाएंगी.


कांग्रेस में फूट के बारे में..
हालांकि उन्होंने यह बात कुछ नाराजगी में कही, जब उनसे कांग्रेस में फूट के बारे में पूछा गया. बाद में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस एकजुट है. यह पहली बार नहीं है कि नीतू सिंह का बयान चर्चा में है. वे अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं. नीतू सिंह को राजनीति विरासत में मिली है. उनके ससुर आदित्‍य सिंह मंत्री रह चुके हैं. वो स्‍वयं भी जिला परिषद अध्‍यक्ष रह चुकी हैं. 


इस समय चंदन सिंह सांसद..
बता दें कि नवादा लोकसभा सीट से इस समय चंदन सिंह सांसद हैं, वो मोकामा के रहने वाले हैं और सुरजभान सिंह के भाई हैं. 2019 में चंदन सिंह लोजपा से चुनाव लड़े और जीत गए थे. (रिपोर्टर - रूपेंद्र श्रीवास्तव)