Omkar Singh Markam News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्य प्रदेश की मंडला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ओंकार सिंह मरकाम का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्यप्रदेश की डिंडोरी विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार से कांग्रेस के टिकट से विधायक रहे ओंकार सिंह मरकाम इस बार मंडला संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने उनपर जीत का पूरा भरोसा जताया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने ओंकार सिंह मरकाम को टिकट दिया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ओंकार सिंह मरकाम 2008 से लगातार चार बार डिंडौरी विधानसभा से विधायक हैं. उन्होंने राजनीति की शुरुआत छात्र जीवन से की. उन्हें राहुल गांधी का करीबी माना जाता है.


डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.