RJD-Congress Workers Fight: इंडिया गठबंधन के 28 दलों की झारखंड में रविवार को हुई उलगुलान महारैली में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस और आरजेडी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर कुर्सियां और लाठी-डंडे चले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, इंडिया गठबंधन की उलगुलान महारैली में चतरा जिला के लोगों ने कार्यकर्ताओं के बीच में घुसकर हंगामा किया. ये लोग चतरा के उम्मीदवार केएन त्रिपाठी का विरोध कर रहे थे. कार्यकर्ताओं के साथ झड़प में एक व्यक्ति घायल हो गया है. वहीं मौजूदा लोगों का आरोप है कि विरोध कर रहे लोग बीजेपी के थे. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कांग्रेस और आरजेडी कार्यकर्ता आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों पक्षों ने न सिर्फ एक दूसरे पर लाठियों से वार किया बल्कि कुर्सियां भी चलाईं.



केंद्र सरकार पर INDIA का वार


दूसरी ओर उलगुलान रैली में विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. आप नेता संजय सिंह ने कहा, नरेंद्र मोदी के खिलाफ हम सब सड़कों पर लड़ाई लड़ रहे हैं. इस बार मोदी की जमानत जब्त हो जाएगी. पूरा देश झारखंड के साथ है. जेल में डालकर डराने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा, बीजेपी नागपुर वाला संविधान लागू करना चाहती है. बाबा साहेब संविधान ये लोग बदलना चाहते हैं. हम लोग संविधान और आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे. हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को झूठे आरोपों में जेल में डाल दिया गया. बीजेपी के पास स्पेशल वॉशिंग पाउडर है.


पीएम मोदी पर बरसे तेजस्वी यादव


वहीं तेजस्वी यादव ने कहा, ये मैदान आज की रैली में छोटा पड़ गया है. झारखंड ने मन बना लिया है कि बीजेपी को भगाना है देश बचाना है. बीजेपी भगाओ, देश का संविधान... लोकतंत्र और गंगा जमनी तहजीब को बचाओ. आज हम कल्पना बहन को धन्यवाद देते हैं. आज हम सबको उन्होंने बुलाया. हम मोदी नहीं,मुद्दे की बात करने आए हैं. मुझे पूरा भरोसा है सब लोग मिलकर तानाशाही को उखाड़ने का काम करेंगे.


उन्होंने कहा, आज 2 कुर्सियां खाली हैं. केजरीवाल ओर हेमंत सोरेन के लिए. आपको न्याय करना है ये गुजारिश करने आए हैं. झारखंड और दिल्ली में काम अच्छा चल रहा था. पीएम मोदी ये नहीं पचा पाए.