Anu Aggarwal Life Facts: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसकी लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह थी. एक फिल्म से करियर वहां पहुंच गया था जहां जाना हर सेलिब्रिटी का सपना होता है लेकिन अगले ही पल सबकुछ खत्म... हम बात कर रहे हैं ‘आशिकी गर्ल’ के नाम से फेमस हुईं एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) की. अनु अग्रवाल, 90 के दशक में एक चर्चित नाम बन गईं थीं, फिल्म 'आशिकी' की रिलीज के बाद अनु अग्रवाल की पॉपुलैरिटी किसी सुपर स्टार जैसी हो गई थी. आपको बात दें कि 'आशिकी' में अनु अग्रवाल और राहुल रॉय (Rahul Roy) की जोड़ी नजर आई थी और ये अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अनू अग्रवाल के घर के बाहर लाइन लगाकर खड़े रहते थे प्रोड्यूसर


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म आशिकी की रिलीज के बाद अनु अग्रवाल की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई थी कि बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स उनके घर के बाहर लाइन लगाकर खड़े रहते थे. कहते हैं कि अचानक मिली इतनी अहमियत से खुद अनु अग्रवाल परेशान हो गईं थीं. हालांकि, जल्द ही अनु का वक्त बदलने वाला था. 



एक हादसा और सबकुछ चौपट 


अनु अग्रवाल की लाइफ में सबकुछ परफेक्ट चल रहा था कि तभी उनका एक्सीडेंट हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्सीडेंट इतना भयानक था कि अनु पूरे 29 दिन कोमा में रहीं थीं. उनका चेहरा हमेशा के लिए खराब हो चुका था और 4 सालों तक उनकी याददाश्त नहीं लौटी थी. इस घटना ने ना सिर्फ अनु को तोड़कर रख दिया बल्कि उनका पूरा करियर भी तबाह कर दिया था. अनु ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और आगे चलकर वे आध्यात्म के सहारे अपनी लाइफ को वापस ट्रैक पर ला पाईं. अनु ने खुद को ठीक करने के लिए योग का सहारा लिया था और अब वे यही योग लोगों को सिखाती हैं.