Sarika Hassan Personal Life: सारिका हासन (Sarika Hassan) आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचे के लिए सारिका को काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा था. आज हम आपको सारिका की ट्रैजिक लाइफ के बारे में बताएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका के पेरेंट्स, जब वे बेहद छोटी थीं तभी अलग हो गए थे. सारिका अपनी मां के साथ रहीं लेकिन घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें बचपन से ही काम करना पड़ा था. यहां तक कि वे पैसों की तंगी के चलते स्कूल भी नहीं जा सकीं थीं. कहते हैं कि सारिका के अपनी मां के साथ भी संबंध अच्छे नहीं थे क्योंकि उनकी मां काफी डोमिनेटिंग किस्म की थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा पैसा अपने पास रख लेतीं थीं सारिका की मां 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका की मां उनका कमाया सारा पैसा अपने पास ही रख लेती थीं. मां के इस डोमिनेटिंग व्यवहार से परेशान होकर सारिका उन्हें छोड़ चेन्नई चली आईं थीं. यहां आकर सारिका की लाइफ में बड़ा बदलाव आया था. असल में सारिका की लाइफ में एक्टर कमल हासन की एंट्री हुई और जल्द दोनों एकदूसरे के प्यार में डूब गए. यही नहीं, सारिका और कमल हासन लिव इन तक में रहने लगे थे जो 80 के दशक में बड़ी बात हुआ करती थी. 


शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं सारिका 


सारिका और कमल हासन लिव इन में रहते थे और इसी दौरान साल 1986 में श्रुति हासन का जन्म हुआ था. बेटी के जन्म के बाद सारिका ने चौंकाने वाला कदम उठाया. सारिका ने बेटी के जन्म के 2 साल बाद यानी साल 1988 में कमल हासन से शादी कर ली थी. हालांकि, साल 2004 में शादी के 16 साल बाद सारिका और कमल हासन का तलाक हो गया था. वहीं, तलाक के बाद सारिका के साथ उनकी दोनों बेटियों श्रुति और अक्षरा ने रहने से मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात से सारिका को काफी ठेस पहुंचीं थी.