Parineeti Chopra: अजय देवगन इन दिनों दृश्यम 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता पर सवार हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ऊंचाई को दर्शकों ने सराहा जरूर परंतु इसका क्रेडिट अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और डैनी जैसे सीनियर एक्टरों के खाते में गया. अक्टूबर में इस साल अजय देवगन और परिणीति की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आई थीं और उनका नतीजा बेहद निराशाजनक था. इस साल बॉलीवुड को दिवाली पर काफी निराशा हाथ लगी, मगर अब टिकट खिड़की पर नाकाम इन दोनों सितारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आम सब्सक्राइबर्स के लिए आने को तैयार हैं. ये फिल्म हैं, अजय देवगन की थैंक गॉड और परिणीति चोपड़ा की कोड नेमः तिरंगा. थैंक गॉड में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय की फिल्म में लगेंगे पैसे
निर्देशक इंद्र कुमार लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर थैंक गॉड के साथ आए थे, लेकिन न समीक्षकों ने और न दर्शकों ने इसे पसंद किया. फिल्म में नोरा फतेही का भी एक आइटम डांस था. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर आ गई है. परंतु आम सब्सक्राइबर्स को इसे देखने के लिए इंतजार करना होगा. प्राइम ने फिलहाल इस फिल्म पर 199 रुपये का रेंट लगा रखा है. इसकी वजह, प्राइम को उम्मीद है कि दृश्यम 2 में अजय देवगन को देखने वाले दर्शक शायद उनकी इस सोशल कॉमेडी पर भी पैसा खर्च करें. हालांकि प्राइम के सब्सक्राइबर्स इस पर नाराजगी जता चुके हैं कि प्लेटफॉर्म उनसे कुछ फिल्मों के लिए अतिरिक्त फीस की डिमांड करता है. अभी यह तय नहीं है कि प्राइम वीडियो स्टोर में रेंट पर रखी थैंक गॉड कब आम सब्सक्राइबर्स के लिए रिलीज होगी.


फिल्म परिणीति की
जहां तक कोड नेमः तिरंगा का प्रश्न है, तो इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को इस शुक्रवार का इंतजार करना होगा. यह स्पाई थ्रिलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 16 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के थियेटरों में रिलीज होने से पहले ही इस ओटीटी ने इसके स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए थे. फिल्म ऐसी भारतीय खुफिया महिला एजेंट की कहानी है, जो देश को खतरनाक आतंकियों से बचाने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देती है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ हार्डी संधु और शरद केलकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं