Raveena Tandon Akshay Kumar Love story: रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम 90 के दशक की चर्चित जोड़ियों में लिया जाता है. दोनों ने साथ-साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें - ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ और ‘बारूद’ जैसी फिल्में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. कहा तो यहां तक जाता है कि इन दोनों ने गुपचुप सगाई तक कर ली थी. हालांकि, फिर कैसा क्या हुआ कि शादी से एन पहले इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया था ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार को लेकर सीरियस थीं रवीना 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रवीना टंडन, अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थीं. वहीं, अक्षय कुमार एक्ट्रेस को चीट कर रहे थे. जी हां, खबरों की मानें तो यह सबकुछ फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही रवीना टंडन और रेखा मुख्य भूमिका में थे. कहते हैं ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं. यही नजदीकियां अक्षय और रवीना के रिश्ते की फांस बन गई थी. 


रेखा के घर से आने लगा था अक्षय का खाना 


खबरों की मानें तो अक्षय कुमार और रेखा के बीच नजदीकियां इस कदर बढ़ गईं थीं कि एक्ट्रेस के घर से अक्षय कुमार के लिए खाना आने लगा था. अक्षय और रेखा के बीच बढ़ती नजदीकियों के बारे में रवीना को भी पता चल गया था. बताया जाता है कि इस बात को लेकर अक्षय से उनका काफी झगड़ा भी हुआ था. हालांकि, अक्षय से मिली बेवफाई के चलते रवीना ने इस रिश्ते को ख़त्म करने का फैसला ले लिया था और यही वजह रही कि शादी हो पाती उससे पहले ही इनके ब्रेकअप की खबर ने फैन्स को चौंका दिया था.