Ameesha Patel Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से मिली सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. अमीषा एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिनका नाम हमेशा सुर्ख़ियों में रहा है फिर चाहे उन्होंने अपने करियर में कम फिल्में ही क्यों न की हों. अमीषा पटेल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्ख़ियों में रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा ने एक बार आपने माता-पिता पर ही कोर्ट केस कर दिया था. दरअसल, अमीषा ने पेरेंट्स पर खुद के कमाए 12 करोड़ रुपए के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अमीषा ने दिया था ये रिएक्शन


उनके पिता अमित पटेल उनके मैनेजर भी थे लेकिन वो तब भी अपनी बेटी का भरोसा जीतने में नाकामयाब हुए थे. पेरेंट्स पर केस करने की वजह से अमीषा को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी लेकिन उन्होंने बेबाक तरीके से इस बात का जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, मैं भला शर्मनाक क्यों फील करूं या मुझे क्यों शर्म आए. मेरे कमाए पैसों पर सिर्फ और सिर्फ मेरा हक़ है और मेरे पेरेंट्स को भी इसे मेरी मर्जी के बिना इस्तेमाल करने का कोई हक नहीं है. मेरी दादी भी इस बात के पक्ष में हैं क्योंकि मेरे पेरेंट्स ने उन्हें भी बेवक़ूफ बनाया था. अमीषा ने कोर्ट केस फाइल कर पेरेंट्स से सारे पैसे वापस मांगे थे. ये मामला 2004 में काफी चर्चा में आया था.



पिता ने बिना बताए बिजनेस में लगा दिए पैसे


अमीषा के पिता अमित पटेल उनका पूरा फाइनेंशियल काम देखते थे. उन्होंने अमीषा को बिना बताए उनके पैसों को बिजनेस में लगा दिया. अमीषा को इसकी भनक तक लगने नहीं दी थी. इससे अमीषा को तगड़ा झटका लगा था और फिर उन्होंने पेरेंट्स के खिलाफ कोर्ट केस करके उनसे पैसे वापस मांगे थे. इस विवाद के कुछ साल बाद तक अमीषा और उनके पेरेंट्स के रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे लेकिन बाद में इनका पैच अप हो गया था. अमीषा के एक छोटे भाई भी हैं जिसका नाम अस्मित पटेल है. उनसे भी अमीषा के रिश्ते कुछ खास ठीक नहीं रहे.