Rekha Amitabh Bachchan Affair: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) से जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां आज भी सुने और सुनाए जाते हैं.इनसे जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं, जो तब का है जब अमिताभ और रेखा का प्यार परवान नहीं चढ़ा था. जी हां, ये बात फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान की है. यही वो फिल्म थी जिसमें अमिताभ और रेखा ने सबसे पहली बार साथ में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं जिसकी चर्चा बाद में जंगल की आग की तरह इंडस्ट्री में फैल गई थी. बहरहाल, आज हम आपको इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सुनाने वाले हैं जो अमिताभ और रेखा से जुड़ा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब रेखा की इस आदत से परेशान हो गए थे अमिताभ बच्चन 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन, रेखा की शूटिंग पर देरी से आने की आदत से बेहद परेशान होते थे. कहते हैं रेखा अक्सर शूटिंग पर देरी से आया करती थीं. ऐसे में एक दिन अमिताभ बच्चन ने रेखा को टोकते हुए कहा कि वे समय से शूटिंग पर आया करें और साथ ही अपनी एक्टिंग को भी सीरियसली लिया करें. कहते हैं कि अमिताभ बच्चन की इस बात को रेखा ने बड़े ही पॉजिटिव वे में लिया था और इसके बाद ही अमिताभ और रेखा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी जो आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गई. 


जब अमिताभ को देखकर अपने डायलॉग भूल जाया करती थीं रेखा 


रेखा ने एक बार एक चैट शो में कहा था कि जब फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग हो रही थी तब वे अमिताभ से सीनियर थीं. हालांकि, फिल्म दीवार की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन का कद इस कदर बड़ा हो चुका था कि रेखा भी उनके सामने आने पर अपने डायलाग भूल जाया करती थीं.