Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: बात आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जिनकी शादी और फिर तलाक ने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता ने उम्र में 13 साल छोटे सैफ से घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. वहीं, सैफ के घरवाले भी इस शादी से खुश नहीं थे. आपको बता दें कि साल 1991 में अमृता और सैफ की शादी हुई थी. यह वो समय था जब अमृता सिंह तो फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी स्टार थीं लेकिन सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. बहरहाल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सैफ और अमृता के बीच ऐसा क्या हुआ था जिसके बाद वे सैफ को अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से मिलने नहीं देती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शादी के 13 साल बाद हुआ था तलाक 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता के रिश्तों में शादी के कुछ सालों बाद ही खटास आने लगी थी. शादी के बाद इनके घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद हुए तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता के पास ही रही थी. तलाक के कुछ सालों बाद सैफ की नज़दीकियां इटालियन मॉडल रोज़ा के साथ बढ़ना शुरू हो गई थी और दोनों साथ रहते थे. कहते हैं कि अमृता सिंह को इस बात का शक था कि कहीं रोजा उनके दोनों बच्चों को उनके ही खिलाफ ना भड़का दें. यही वजह थी कि अमृता सिंह ने सैफ को बच्चों से मिलने से रोक दिया था. 



करीना से की थी दूसरी शादी 


अमृता से अलग होने के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. बताते हैं कि साल 2008 में फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना के बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने साल 2012 में शादी कर ली थी.