Guess Who:  अनिल कपूर और श्रीदेवी जैसे सितारों से सजी फिल्म मिस्टर इंडिया. इस फिल्म से बचपन की ना जाने कितनी ही यादें जुड़ी हैं. धमाल मचाते हुए ढेरों बच्चे, उनसे परेशान श्रीदेवी और गायब होने वाले मिस्टर इंडिया. ये कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि फिल्म जबदस्त हिट रही थी. इस फिल्म को रिलीज हुए 35 साल हो चुके हैं और इन फिल्म में नजर आए बच्चे अब काफी बड़े भी हो चुके हैं. जी हां..खास बात ये है कि इन बच्चों में से तीन आज इंडस्ट्री में खूब दौलत शोहरत भी कमा रहे हैं और बन गए हैं बड़े स्टार. 


ये तीन बच्चे बन गए हैं बड़े स्टार

यूं तो मिस्टर इंडिया फिल्म में कई बच्चे नजर आए थे. जो खूब शैतान थे और जिनसे पूरी फिल्म में श्रीदेवी परेशान रहीं लेकिन बड़े होकर इनमें से तीन बच्चे सुपरस्टार बन चुके हैं. दरअसल, इस फिल्म में एक्टर आफताब शिवदसानी, करण नाथ और कोरियाग्राफर से डायरेक्टर बने अहमद खान भी थे जो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म में नजर आए थे. तीनों ने ही इस फिल्म में बढ़िया एक्टिंग की थी और आज बड़े होकर तीनो  ही अपनी-अपनी फील्ड में खूब नाम कमा रहे हैं.     


 

हालांकि फिल्म में नजर आए बाकी कुछ बच्चे आज बड़े होकर कहां हैं और क्या कर रहे हैं ये फिलहाल कोई नहीं जानता लेकिन इन तीन स्टार जो आज बड़े होकर खूब नाम कमा रहे हैं. आफताब फिल्मों में एक्टर हैं उनके निभाए कई किरदार लोगों को खूब गुदगुदाते हैं. तो वहीं अहमद खान के इशारे पर तो बड़े बड़े स्टार डांस करते रहे हैं. हालांकि अब वो इंडस्ट्री के बड़े निर्देशक भी बन चुके हैं. उन्होंने एक्शन मूवी बागी को डायरेक्ट किया जो हिट रही. वहीं करणनाथ भी एक्टर हैं जो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.  

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं