Dharmendra Affair: बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहे हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय धर्मेंद्र का नाम 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raj) के साथ भी जुड़ चुका है. क्या था वो पूरा माजरा और एक्ट्रेस अनीता राज आज कहां हैं? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अनीता राज अपने दौर के चर्चित एक्टर जगदीश राज की बेटी हैं. जगदीश अपने दौर के बड़े करैक्टर आर्टिस्ट हुआ करते थे. आपको बता दें कि, जगदीश राज फिल्मों में सर्वाधिक 200 बार पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभा चुके हैं, जिसके चलते उनका नाम गिनीज बुक्स और वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म से किया था अनीता ने डेब्यू 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता राज वैसे तो यशराज की एक फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं. हालांकि, यह फिल्म बन नहीं पाई थी जिसके बाद उन्होंने जाने-माने फिल्ममेकर ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से डेब्यू किया था. आपको बता दें कि अनीता ने जितनी भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था उनमें से सर्वाधिक फिल्में धर्मेंद्र के साथ ही थीं. कहते हैं एक साथ कई फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र और अनीता के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं. हालांकि, जैसे ही ये बात हेमा को पता चली तो कहते हैं धरम पाजी ने फौरन खुद को अनीता से दूर कर लिया था. 


टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं अनीता 


प्रेम गीत, नौकर बीवी का, गुलामी, करिश्मा कुदरत का, जीने नहीं दूंगा और मजलूम सरीकी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी अनीता ने एक समय टीवी सीरियल्स में भी काम किया था. इन टीवी सीरियल्स में ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ शामिल हैं. आपको बता दें कि अनीता ने साल 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी की थी और इनका एक बेटा भी है.