Aruna Irani Personal Life facts: 70-80 के दशक में अरुणा ईरानी (Aruna Irani) का बॉलीवुड में बोलबाला था. वह एक आइटम क्वीन और वैम्प की तरह पहचान बनाने में कामयाब हुई थीं. 90 के दशक में भी अरुणा ईरानी कई फिल्मों में नजर आयीं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया. इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्ख़ियों में रही. अरुणा ईरानी को फिल्मों में ब्रेक महमूद (Mehmood) ने दिया था जिनसे उनका नाम भी जुड़ा था. महमूद शादीशुदा थे इसलिए अरुणा और उनका प्यार मुकम्मल नहीं हो पाया और दोनों की राहें जुदा हो गईं. इसके बाद अरुणा ने 1990 में फिल्ममेकर कुकू कोहली से शादी कर ली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


नफरत प्यार में बदली


 


इस समय उनकी उम्र 40 साल थी. एक इंटरव्यू में अरुणा ने कुकू के साथ अपनी लव स्टोरी बताई थी. उन्होंने कहा था, हम दोनों एक फिल्म के दौरान मिले जिसकी मैं शूटिंग कर रही थी. उस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुकू सारे एक्टर्स को तब तक इंतजार करवाते थे जब तक फिल्म के हीरो धर्मेंद्र (Dharmendra) सेट पर नहीं आ जाते थे. इस बात से मुझे कुकू पर बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मैं उस वक्त और भी कई फिल्मों में काम कर रही थी. यहीं से हमारा प्यार और नफरत का रिश्ता शुरू हुआ. मैं गुस्सा करती थी और कुकू मुझे समझाते थे. उस चक्कर में कैसे लफड़ा हो गया सांझ नहीं आया.



 


पहले से शादीशुदा थे कुकू


 


कुकू ने मुझे नहीं बताया था कि वो पहले से शादीशुदा थे और मैं उनके प्यार में गिरफ्तार होती गई. मैंने कभी अपनी लव स्टोरी किसी से जाहिर नहीं की क्योंकि कुकू पहले से शादीशुदा थे और उनकी बेटियां थीं. चूकिं अब उनकी पहली बीवी की डेथ हो चुकी है तो मैं इस बारे में पहली बार बात कर रही हूं. फिल्मफेयर को दिए एक अन्य इंटरव्यू में अरुणा ने ये भी बताया था कि कुकू के शादीशुदा होने के बावजूद उन दोनों का रिश्ता कैसे टिक पाया. अरुणा ने कहा कि उन्होंने और कुकू ने तय किया था कि हम शादी के बाद बच्चे पैदा नहीं करेंगे. आज जब मैं अपने भांजे-भतीजियों को देखती हूं तो अपने फैसले पर ख़ुशी होती है कि अच्छा हुआ मैंने बच्चे पैदा नहीं किए.