Aruna Irani Mehmood Affair: 70-80 के दशक में कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में एंट्री की जिनमें से एक नाम अरुणा ईरानी (Aruna Irani) का भी है. अरुणा ने अपने डांस और एक्टिंग स्किल्स से सबको इम्प्रेस किया लेकिन एक इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने खुलासा कि शुरुआत में उन्हें बॉलीवुड में काम मिलने में काफी परेशानी हुई थी. उन्हें कोई काम नहीं दे रहा था तभी अपने जमाने के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर महमूद ने उनकी मदद की और उन्हें कई फिल्मों में काम दिया. अरुणा महमूद की फिल्मों में काम करके स्टार बन गईं और इसी दौरान उन्हें दिल दे बैठीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महमूद ने दिया ब्रेक


अरुणा ने एक इंटरव्यू में महमूद के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा, वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा थे. वो ऐसा था कि जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो मुझे कोई काम नहीं दे रहा था, उन्होंने मुझे काम दिया और मेरी जिंदगी बन गई. मुझे लगता था कि वो मेरे लिए भगवान के भेजे फ़रिश्ते हैं. ये जानते हुए भी कि वो शादीशुदा हैं, हम दोनों करीब आ गए लेकिन इसकी वजह से मेरे करियर पर असर पड़ने लगा. हमारी सीक्रेट शादी की भी अफवाहें उड़ने लगीं.


अफवाहों से पड़ा करियर पर असर


महमूद बड़े स्टार थे तो मुझसे पहले उनसे हमारी शादी पर सवाल करते थे. वो न इसपर हामी भरते थे और न ही इंकार करते थे. लोगों को लगता था कि अब महमूद से मेरी शादी हो चुकी है तो वो मुझे क्या ही फिल्मों में काम करने देंगे, इस वजह से फिल्ममेकर्स मुझे फिल्मों में लेने से कतराने लगे और मेरा करियर ढलान पर चला गया. बता दें कि समय के साथ महमूद और अरुणा ईरानी के रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई थी. इसके बाद अरुणा ने डायरेक्टर कुकू कोहली से शादी कर ली थी जिनकी अरुणा से ये दूसरी शादी थी.