Tamannahh Bhatia Big Reveal: तमन्ना भाटिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. लोगों को तमन्ना की एक्टिंग से लेकर डांसिंग तक, एक्ट्रेस की पूरी की पूरी पर्सनैलिटी काफी पसंद है. ऐसे में जब तमन्ना भाटिया ने शूटिंग (Shooting) के दौरान होने वाले इंटीमेट सीन्स के बारे में कुछ खुलासे किए तो सभी लोग चौंक गए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरव्यू में इंटीमेट सीन्स को लेकर हुई बातचीत


एक्ट्रेस ने कई तरह के रोल निभाए हैं, एक्शन से लेकर रोमांस तक तमन्ना को हर तरह की मूवी में पसंद किया गया है. आज के दौर में मूवी कोई भी हो, इंटीमेट सीन्स तो लगभग हर फिल्म में देखने को मिल ही जाते हैं. तमन्ना (Tamannahh Bhatia) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब भी इंटीमेट सीन्स को शूट किया जाता है तो उस दौरान मेल एक्टर्स कैसा फील करते हैं.


सीन को हमेशा एंजॉय नहीं करते एक्टर्स!


साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बताया कि ऐसा जरूरी नहीं है कि मेल एक्टर हमेशा ही बेडरूम सीन्स या किसिंग सीन्स को एंजॉय करते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कभी-कभी तो मेल एकटर्स उनसे ज्यादा नर्वस हो जाते हैं और सीन (Kissing Scenes) को अजीब तरीके से परफॉर्म कर देते हैं. एक्टर्स के मन में कई तरह के सवाल होते हैं, जैसे फीमेल एक्ट्रेस उनके बारे में क्या सोचेगी या फिर सीन कैसा होने वाला है. मेल एक्टर्स की फीलिंग्ज के बारे में जानकर ऑडियंस भी काफी हैरान रह गई. 


लोगों के दिलों पर राज करती हैं तमन्ना


एक्ट्रेस ने जिस तरह से इस बोल्ड मुद्दे पर बात कर लोगों को शूटिंग के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में बताया, वो वाकई में तारीफ के काबिल है. तमन्ना भाटिया अपनी अदाकारी (Acting) की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. बहुत से लोग तमन्ना भाटिया की एक झलक पाने के लिए मर मिटने को तैयार हो जाते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.