Amrita singh sunny Deol Break up: अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दौर की पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं. अमृता ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहीं थीं. अमृता सिंह के एक दो नहीं बल्की तीन चर्चित अफेयर थे. एक्ट्रेस का पहला अफेयर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बताया जाता है. वहीं, दूसरा अफेयर क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और तीसरा अफेयर वेटरन एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ होने की ख़बरें मिलती हैं. बहरहाल, आज हम आपको अमृता सिंह और सनी देओल के उस चर्चित अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह और सनी देओल के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. यह अमृता सिंह की डेब्यू फिल्म थी और कहते हैं कि पहली ही फिल्म के हीरो सनी देओल पर अमृता सिंह लट्टू हो गईं थीं. हालांकि, यहां एक पेंच था. असल में सनी देओल पहले से ही शादीशुदा थे. एक्टर की शादी पूजा से लंदन में हो चुकी थी लेकिन इस बात को सीक्रेट रखा गया था. 


इस वजह से धर्मेन्द्र ने सीक्रेट रखी थी बेटे के शादीशुदा होने की बात 


खबरों की मानें तो धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनके बेटे की शादीशुदा होने की खबरें बाहर आएं. असल में तब सनी का करियर शुरू ही हो रहा था और उन्हें बतौर रोमांटिक हीरो प्रमोट किया जा रहा था. इस वजह से धर्मेंद्र को लगता था कि सनी के शादीशुदा होने की खबर बाहर आते ही उनका करियर तबाह हो सकता है. बहरहाल, जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने की खबर का पता चला तब उन्हें भी गहरा धक्का लगा था और इसी वजह से आगे चलकर इनका ब्रेकअप भी हो गाया था.