Dharmendra Abused House Help: गदर 2 की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से सनी देओल (Sunny Deol) लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. सनी देओल बैक-टू-बैक फिल्म की सक्सेस को लेकर बात कर रहे हैं, लेकिन लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात का बताई है. सनी ने किस्सा बताते हुए कहा कि पिता धर्मेंद्र की एक आदत से उनकी दादी काफी परेशान होती थीं और खूब फटकार भी लगाती थीं. इतना ही नहीं धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) को नौकरों से गालियां भी दिलवाती थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों मां ने पड़वाई धर्मेंद्र को नौकर से गाली?


सनी देओल (SunnY Deol Gadar 2) ने हाल ही में रणवीर अलाहबादिया को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सनी ने बताया कि वह अपनी दादी के बहुत करीब थे. दादी के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा, वह खुद को भी डांट लेती थीं, जब उन्हें लगता था कि वह गलत हैं. फिर सनी ने धर्मेंद्र के किस्से को याद किया और बताया- पापा को एक बार काफी गुस्सा आ गया था एक नौकर पर और उन्होंने गाली भी दी. बीजी (दादी) ने यह सुन लिया और वह नाराज हो गईं. उन्होंने नौकर को बुलाया और पापा को पास गाली देने के लिए कहा, वह इस तरह की इंसान थीं.  


सनी देओल की हुई है पिटाई...!
 
सनी देओल से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या धर्मेंद्र (Dharmendra Children) ने उनपर कभी हाथ उठाया  है. इसपर सनी देओल ने कहा, एक बार को उनके चेहरे पर तीन उंगलियों के निशान बन गए थे. सनी ने साथ ही कहा कि वह बाकी बच्चों की तरह खूब शैतानी करते थे, तब एक बार पापा ने पकड़ लिया और थप्पड़ लगाया. तब भी बीजी, पापा पर नाराज हो गई थीं. सनी ने साथ ही इंटरव्यू में अपनी डिस्लेक्सिक होने पर भी बात की. सनी ने बताया, उन्हें आज भी कभी-कभी यह परेशानी होती है.