Bipasha basu John Abraham in Jism: फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में विलेन का रोल निभाकर चर्चाओं में आए जॉन अब्राहम (John Abraham) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 2 दशक का समय बिता चुके जॉन की डेब्यू फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिस्म’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म में जॉन और बिपाशा पर बेहद बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. इस फिल्म को पूजा भट्ट ने प्रोड्यूस किया था, आज हम आपको इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान पूजा भट्ट करती थीं गाइड 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज के दौर की तरह 2003 में इंटीमेसी कोआर्डिनेटर नहीं हुआ करते थे. ऐसे में एक्टर और एक्ट्रेस अपनी कम्फर्ट के अनुसार इंटीमेट सीन्स की शूटिंग किया करते थे. इस बीच जब फिल्म जिस्म की शूटिंग चल रही थी तब इंटीमेट सीन्स के शूट के दौरान पूजा भट्ट अक्सर इस बात का ध्यान रखती थीं कि बिपाशा बसु पूरी यूनिट के सामने ऐसे हॉट सीन्स देने में कम्फ़र्टेबल हैं भी या नहीं. इस बीच एक ऐसे ही सीन की शूटिंग के दौरान पूजा ने बिपाशा से पूछा कि क्या तुम इसे करने में कम्फ़र्टेबल हो ? कहते  हैं पूजा के बिपाशा से किए गए इस सवाल पर जॉन ने भी उनसे एक सवाल पूछ लिया था. 


जॉन द्वारा पूछे गए सवाल पर सकपका गईं थीं पूजा 


असल में जॉन ने पूजा से अचानक ही सवाल किया कि ‘…और मेरे कम्फर्ट का क्या ? इस सवाल को सुन पूजा सकपका गईं थीं और उन्होंने माना भी कि अभी तक बतौर महिला उन्हें भी ऐसा लगता था कि इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान सिर्फ महिलाएं ही अनकम्फ़र्टेबल फील करती हैं. आपको बताते चलें कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म जिस्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी जिसके बाद 2012 में जिस्म 2 बनाई गई थी.