Kartik Aryan New Movie On OTT: कार्तिक आर्यन की इसी महीने डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म फ्रेडी को लोगों ने काफी पसंद किया. इसे अच्छे रिव्यू मिले. फिल्म के साथ कार्तिक की एक्टिंग की भी तारीफ हुई. इस थ्रिलर को इतना पसंद किया गया कि कई लोगों को लगा यह थियेटरों में रिलीज होना चाहिए थी. फिल्म में कार्तिक फ्रेडी जिनवाला नाम के ऐसे डेंटिस्ट यानी दांतों के डॉक्टर बने, जो मासूम है. कोई लड़की उससे इंप्रेस नहीं होती. फ्रेडी की जिंदगी में कैनाज (अलाया एफ.) आती तो है मगर वह शादीशुदा है. वह घरेलू हिंसा की शिकार है और फ्रेडी उसके पति की हत्या कर देता है. मगर कहानी में तब ट्विस्ट आता है, जब पता चलता है कि कैनाज ने फ्रेडी का इस्तेमाल किया. वह पति से आजाद होना चाहती थी और उसका एक बॉयफ्रेंड है. फ्रेडी इस मामले में कैनाज से मांगने को कहता है, लेकिन ऐसा नहीं होता और बात बिगड़ जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेंटिस्ट बने कातिल
वास्तव में फ्रेडी की यह कहानी देख कर कई सिने-प्रेमियों को अमेरिकी फिल्म द डेंटिस्ट की याद आई. 1996 की इस हॉलीवुड फिल्म में एक डेंटिस्ट अपनी बीवी और उसके प्रेमी से बेवफाई का बदला लेता है. द डेंटिस्ट की तरह फ्रेडी में भी हीरो एक अलग वजह से बदला लेता है. दोनों फिल्मों में डेंटिस्ट अंततः कातिल बनते हैं और इतने शातिर अंदाज में हत्याएं करते हैं कि उनके पकड़े जाने की संभावना बहुत कम होती है. द डेंटिस्ट ने अपने दौर में लोगों को खूब डराया था और 1998 में इसका सीक्वल बना था, द डेंटिस्ट 2. फ्रेडी की तारीफों को बाद अटकलें लग रही थीं कि क्या निर्देशक शशांक घोष फ्रेडी को मिल रहे प्यार के बाद इसका सीक्वल बनाने की घोषणा करेंगेॽ


कार्तिक के साथ सीक्वल
अब खबर है कि फ्रेडी के प्रोड्यूसर जय शिवाकर्मणी ने कहा है कि वह कार्तिक के साथ ही फ्रेडी का सीक्वल बनाने की संभावना पर विचार कर रहे हैं. उनका कहना है कि फ्रेडी का सीक्वल इस डेंटिस्ट की पिछली जिंदगी को विस्तार से सामने ला सकता है. प्रोड्यूसर की मानें तो उन्होंने फ्रेडी के राइटरों से सीक्वल पर काम शुरू करने को कहा है. सीक्वल पहली फिल्म से ज्यादा डार्क और खूनी हो सकता है. पहली फिल्म में जहां फ्रेडी के कत्ल की वजह निजी जिंदगी में प्यार में मिला धोखा था, वहीं दूसरे हिस्से में चीजे कुछ और होंगी. मगर खतरनाक रहेंगी. निर्माता सीक्वल में कार्तिक को तो लेना चाहते हैं, लेकिन निर्देशक शशांक घोष के बारे में उन्होंने अंतिम फैसला नहीं किया है. फ्रेडी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दो दिसंबर को डायरेक्ट रिलीज हुई थी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं