Amitabh Bachchan Films: अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट करने के दौरान कभी-कभी अपने किस्से-कहानियां भी सुनाने लगते हैं. लोगों को बिग बी के बारे में जानना अच्छा भी लगता है. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के एक एपिसोड में बताया कि उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) की पहली फिल्म से निकाल दिया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुड्डी फिल्म से निकाले गए थे अमिताभ


सोशल मीडिया पर केबीसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने एक फिल्म में कुछ दिन काम किया और फिर उन्हें फिल्म (Guddi) से निकाल दिया गया. बिग बी आगे बताते हैं कि वो जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वो उनकी पत्नी जया बच्चन की पहली मूवी गुड्डी है. पहले आप भी इस वीडियो को दो मिनट 30 सेकेंड से देखिए. 



केबीसी में बताई हैरान कर देने वाली वजह


अमित जी कहते हैं कि कुछ दिन बाद फिल्म के डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया. आपको बता दें कि समित भांजा से पहले अमित जी को गुड्डी फिल्म के लिए साइन किया गया था. दरअसल गुड्डी और आनंद (Anand), दोनों ही फिल्में एक ही समय पर बन रही थीं. डायरेक्टर का मानना था कि राजेश खन्ना की वजह से आनंद फिल्म हिट होने वाली है. ऋषि नहीं चाहते थे कि कोई जाना माना चेहरा इस गुड्डी फिल्म में सामने आए. अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर शो में आए गेस्ट, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैरान रह जाते हैं. 


विक्की और कियारा के सामने किया खुलासा


इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ये भी मानते हैं कि उन्हें भले ही गुड्डी से निकाल दिया गया था, लेकिन वो एक अच्छे कारण से किया गया था. बिग बी को ये बात तब याद आई, जब विक्की (Vicky Kaushal) कियारा से अमिताभ बच्चन की फिल्मों को लेकर सवाल कर रहे थे और कियारा बता रही थीं कि अमित जी की कौन सी फिल्म उनकी फेवरेट है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं