Shatrughan Sinha Son: बॉलीवुड की खेमेबाजी कोई छुपी हुई बात नहीं है. बाहर के लोगों की छोड़िए, अंदर के लोगों को ही कई बार इसकी वजह से भेदभाव सहना पड़ता है. यह बात किसी और ने नहीं बल्कि एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे ने बॉलीवुड के बारे में कही है. लव सिन्हा ने आज से करीब 12 साल पहले बॉलीवुड में फिल्म सदियां से एक्टिंग में कदम रखा था, मगर उसके बाद से अभी तक उनकी सिर्फ एक फिल्म आई है. वजह बहुत सारी हैं. खैर, अब लव सिन्हा 2023 में गदर 2 में नजर आएंगे. उन्होंने ट्विटर पर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ मोर्चा खोला है. उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड के पापुलर डायरेक्टर नॉन-एक्टरों को मौके देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर किसका डर है
लव ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे दूसरी इंडस्ट्रीज का तो नहीं पता मगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे एक्टरों को मौका दिया है, जो अपनी प्लास्टिक सर्जरी जितने ही प्लास्टिक हैं. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि ये एक्टर हिंदी तक बोल नहीं पोल पाते मगर प्रतिभाशाली फिल्म मेकर्स के बड़े प्रोजेक्ट में नजर आते हैं. लव की इस बात से लोग सहमत तो थे, मगर उन्होंने इस स्टारपुत्र से कहा कि खुलकर ऐसे लोगों के नाम लो. कई लोगों ने कहा कि उन्हें साफ-साफ टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लेना चाहिए. उन्हें किसका डर है. किसी ने कहा कि लव को अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से साफ बात कहना सीखना चाहिए. कुछ ने इस मामले में लव की बहन सोनाक्षी सिन्हा के टैलेंट पर भी सवाल उठाए.



चैलेंजिंग कैरेक्टर का इंतजार
सदियां के बाद फिल्म पलटन (2018) में दिखे लव की बहन सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड स्टार हैं. लव ने हाल में एक बातचीत में कहा कि वह एक्टिंग को बहुत सीरियसली लेते हैं. उन्होंने कहा कि मैं इसे बहुत प्यार करता हूं. मैं अच्छे निर्देशकों की अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं. चैलेंजिंग कैरेक्टर प्ले करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मैं बॉलीवुड में जटिल नेगेटिव रोल निभाने को तैयार हूं, जैसे बाहुबली में रणा डग्गुबाती का रोल था या पद्मावत में खिलजी जैसा रोल मुझे पसंद है. जेपी दत्ता की पलटन में दिखने के बाद लव सिन्हा ने 2020 में कांग्रेस के टिकट पर बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा था, मगर बीजेपी के उम्मीदवार से हार गए थे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं