Alia Bhatt Best Actress: गुरुवार शाम को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में की गई. इसमें आलिया भट्ट और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने क्रमशः गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) और मिमी (Mimi) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. इस अवार्ड की रेस में कंगना रनौत भी थीं. उन्होंने फिल्म थलाइवी में छह बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे. जयललिता की भूमिका निभाई थी. चार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं कंगना की अब प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने ट्विटर पर सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म से पहले कहा था
उल्लेखनीय है कि कंगना ने गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे, वो भी उस पापा की परी के लिए क्योंकि पापा चाहते हैं कि वो एक्ट करे. फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इसकी गलत कास्टिंग है, ये नहीं सुधरेंगे. इसके कुछ समय बाद आलिया भट्ट ने एक कार्यक्रम में कहा था कि भगवान कृष्ण ने भगवत गीता में कहा है, कई बार प्रतिक्रिया न देना ही अच्छा होता है. मैं बस इतना कहूंगी. कंगना रनौत अक्सर आलिया भट्ट, उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया को आगे बढ़ाने वाले करण जौहर (Karan Johar) को निशाने पर लेती हैं. लेकिन पुरस्कारों की घोषणा पर कंगना ने सद्भावना का परिचय दिया है.



भगवान कृष्ण ने जो दिया
कंगना ने ट्विटर पर लिखा कि नेशनल अवार्ड्स के सभी विजेताओं को बधाई. यह कला मंच देश भर के सभी कलाकारों को साथ लाता है... देश में इतना महत्वपूर्ण काम हो रहा है, यह जानना वास्तव में जादुई है. कंगना ने आगे लिखा कि जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को जीत नहीं मिली... तो जान लें कि भगवान कृष्ण ने जो कुछ भी दिया और मुझे नहीं दिया, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं. उन्होंने कहा कि कला को जांचने का कोई सटीक पैमाना नहीं है. हर व्यक्ति इसे अपने ढंग से देखता-परखता है. मैं सचमुच मानता हूं कि जूरी ने जरूर सर्वश्रेष्ठ सोच के साथ चयन किया है. मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं. हरे कृष्णा. कंगना जल्द ही अपने निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी. वह तमिल फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में आने को तैयार हैं.