इन Bollywood Actress ने अनाथ बच्चों को लिया है गोद, एक तो 34 बेटियों की हैं मां

Bollywood Actress Who Adopted Orphans: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें समाज में मिसाल के तौर पर देखा जा सकता है. उन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर ना सिर्फ उन्हें छत दी बल्कि एक नई पहचान देकर ये बताया कि जिंदगी कितनी खूबसूरत है. इस लिस्ट में रवीना टंडन से लेकर सनी लियोन तक शामिल हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 01 Dec 2022-11:06 pm,
1/5

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनीं और फिर फिल्मों में आईं लेकिन फिर भी उनकी जिंदगी में कुछ कमी थी जिसे उन्होंने रेने से पूरा किया. वो नन्ही सी परी जिसे सुष्मिता ने गोद लिया था. इसके कुछ सालों बाद एक्ट्रेस ने एक और लड़की को गोद लिया था आज उनकी दोनों बेटियां काफी बड़ी हो चुकी हैं.  

2/5

Mandira Bedi: मंदिरा बेटी भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने बेटी को गोद लिया. वो पहले से ही एक बेटे की मां थीं लेकिन एक बेटी को गोद लेकर उन्होंने अपनी फैमिली को कम्प्लीट किया और आज दोनों बच्चे ही उनके सबसे ज्यादा करीब हैं. 

3/5

Sunny Leone: सनी लियोन ने भी महाराष्ट्र के लातूर से एक बेटी को गोद लिया  जिसका नाम है निशा. जिसके साथ अक्सर वो स्पॉट होती रहती हैं. वहीं वो सरोगेसी के जरिए दो और बच्चों की मां भी बन चुकी हैं अक्सर सनी को तीनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर देखा जाता है.

4/5

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने 21 की उम्र में ही बेटी को गोद लेना का साहसी फैसला ले लिया था. वो भी दो-दो. इनका नाम पूजा और छाया है. खास बात ये है कि रवीना इनकी शादी भी कर चुकी हैं और नानी भी बन चुकी हैं.

  

5/5

Preity Zinta: एक नहीं, 2 नहीं बल्कि 34 बेटियों की मां प्रीति जिंटा वाकई मिसाल हैं. 2009 में उन्होंने ऋषिकेश में 34 बच्चियों को गोद लिया था. फिलहाल वो शादी कर विदेश बस चुकी हैं लेकिन कहा जाता है कि साल में दो बार वो इन बच्चियों से मिलने जरूर आती हैं और इनसे जुड़ी भी रहती हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link