Prabhas Girl Friend: प्रभास 43 साल के हो चुके हैं. बॉलीवुड में जैसे सलमान खान के फैन्स को इंतजार है कि भाईजान कब शादी करेंगे, वैसे ही साउथ में प्रभास के फैन्स के लिए उनकी शादी बड़ा सवाल है. जो रह-रह कर उठता है. एक बार फिर यह सवाल आज सुर्खियों में है, जब ओटीटी अहा के तेलुगु शो एनबीके सीजन 2 में प्रभास आए. जहां होस्ट नंदमुरी बालकृष्ण ने उनकी शादी और रोमांस की खबरों को लेकर सवाल किए. उन्होंने प्रभास से उनकी जिंदगी में गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन से प्यार की चर्चाओं समेत भी पूछा कि आखिर वह कब शादी करेंगे. प्रभास ने सारे सवालों के जवाब दिए. ये जवाब चौंकाने वाले थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोन अ फ्रेंड
नंदमुरी समेत हर कोई यह जानकर चौंक गया कि प्रभास की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. इस बात की सच्चाई जानने के लिए नंदमुरी ने प्रभास के बेस्ट फ्रेंड कहे जाने वाले एक्टर राम चरण को फोन किया तो उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि प्रभास जल्द ही हम लोगों को कोई गुड न्यूज सुनाने वाले हैं. इससे हंगामा खड़ा हो गया. इस मुद्दे पर शो में खूब बातें हुई और तब जाते-जाते राम चरण ने कहा कि वह मजाक कर रहे थे और यह सब कुछ ड्रामा था. इसके बाद भी नंदमुरी नहीं माने और उन्होंने सीधे ही सवाल कर लिया कि आपने तो तमाम एक्ट्रेस के साथ काम किया है, लेकिन फिर यह कैसे हुआ कि राम को सीता से ही प्यार हुआ. उनका इशारा आदिपुरुष की शूटिंग के दौरान फिल्म में राम बने प्रभास और सीता का रोल निभा रहीं कृति सैनन के बीच प्यार को लेकर आ रही खबरों पर था.


नाम में क्या रखा है
तब प्रभास ने कहा, ‘यह तो पुरानी न्यूज है सर. ‘मैडम’ खुद इस बारे में स्पष्टिकरण दे चुकी हैं कि ऐसा कुछ नहीं है.’ तब नंदमुरी ने कहा कि आप मैडम का नाम बताइए. प्रभास संकोच करते रहे, लेकिन जब नंदमुरी ने कई बार कहा तो उन्होंने आखिर नाम लिया, ‘कृति सैनन.’ इससे पहले इसी शो में नंदमुरी ने प्रभास से फैन्स के बीच सबसे लोकप्रिय सवाल प्रभास से पूछा था कि आप शादी कब करने वाले हैं और तब इस बाहुबली स्टार ने कहा था, ‘यह तो जब किस्मत में लिखा होगा, तभी होगी. लेकिन हां, मैं शादी जरूर करूंगा.’


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं