Badhaai Do: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत रोमांटिक ड्रामा बधाई दो ने शनिवार को अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से हटाए गए एक दृश्य को पोस्ट किया. उन्होंने कैप्शन दियाः एनिवर्सरी है तो गिफ्ट तो बनता है. हमारा नहीं तो आपका ही सही. बधाई दो का साल भर पूरा होने पर हटाया गया दृश्य आपके लिए छोटा-सा उपहार है. दूसरी ओर अभिनेत्री, भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दियाः 1 साल जब तक हमारे दिल का एक टुकड़ा तुम्हारा नहीं हो गया. प्यार के लिए धन्यवाद, वह प्यार जो अभी भी हमारे दिल को गर्म रखता है. इस खास फिल्म में काम करने वाले हर खास शख्स को मिस कर रहे हैं. कृतज्ञ हूँ. प्यार प्यार है. फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गे-लेस्बियन स्टोरी
31 बरस की भूमि ने फिल्म में फिजिकल ट्रेनिंग की टीचर सुमन सिंह का किरदार निभाया था. उसका परिवार उसकी शादी करना चाहता है, मगर सुमन लेस्बियन है. अपने परिवारों के तनाव से बचने के लिए, वह एक पुलिस अधिकारी शार्दुल ठाकुर (राजकुमार) से शादी करती है. राजकुमार उसे जीवन संगिनी के रूप में स्वीकार करता है क्योंकि वह भी समलैंगिक है. इस तरह यह कहानी एक बड़ा मोड़ लेती है. निर्माताओं ने अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म बधाई हो की अगली कड़ी के रूप में बधाई दो को बनाया था. बधाई हो में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और सान्या मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फिल्म आज भी याद की और देखी जाती है.



क्यों है यह गिफ्ट
असल में राजकुमार और भूमि द्वारा अपनी इस फ्लॉप फिल्म की लोगों को याद दिलाना इसलिए जरूरी था क्योंकि वे एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं. जोड़ी के रूप में दोनों का लोगों को याद रहना अगली फिल्म के लिए फायदेमंद हो सकता है. ये दोनों जल्द ही अपकमिंग सोशल ड्रामा फिल्म भीड़ में नजर आएंगे, जो 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. फिल्म कोरोन काल के हालात और इस दौरान लोगों की मानसिकता को दिखाएगी. फिल्म में पंकज कपूर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे