Akshay Kumar Raveena Tandon Break Up: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.इनकी जोड़ी ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी सुपरहिट थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘मोहरा’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे के करीब आ गए थे. इनके अफेयर के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हो चले थे. यहां तक कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने गुपचुप सगाई भी कर ली थी. हालांकि, फिर ऐसा क्या हुआ जो अचानक इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई ?  यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सगाई कर चुके थे अक्षय-रवीना लेकिन इस बात को छिपाए रखा 


अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने गुपचुप सगाई कर ली थी. हालांकि, इस बात को इन दोनों ने ही एक लंबे समय तक छिपाए रखा था. अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने यह माना था कि उनकी सगाई एक्टर के साथ हुई थी लेकिन इसे जानबूझकर सीक्रेट रखा गया था. रवीना के अनुसार, अक्षय कुमार तब अपने करियर के पीक पर थे और उनकी ढ़ेरों फीमेल फैन्स थीं, ऐसे में अक्षय को इस बात का डर था कि यदि उनके इंगेजमेंट की खबर बाहर आई तो इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ सकता है. 


इस वजह से हुआ था ब्रेकअप 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ब्रेकअप की वजह एक्टर की बेवफाई बताई जाती है. बताते हैं कि अक्षय ने रवीना टंडन को धोखा दिया था और जब एक्ट्रेस को यह बात पता चली तो उन्हें गहरा धक्का लगा था. हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी अक्षय कुमार और रवीना ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करते हुए ‘कीमत’ और ‘बारूद’ जैसी फिल्मों की शूटिंग को पूरा किया था.