Rekha Affair: रेखा (Rekha) को फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहा जाता है. रेखा की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. रेखा को ना सिर्फ अपनी फिल्मी लाइफ के चलते पहचान मिली थी बल्कि वे अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. वहीं, रेखा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नज़दीकियों के किस्से तो एक समय पूरी इंडस्ट्री में फेमस हुआ करते थे. बहरहाल, आज हम आपको रेखा की लाइफ से जुड़े एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रेखा बन गईं थीं विनोद मेहरा की तीसरी बीवी 


जी हां, रेखा की लाइफ में एक ऐसा पल भी आया था जब उन्होंने शादी करके सैटल होने के बारे में सोचा था. कहते हैं कि अमिताभ बच्चन से अलग होने के बाद रेखा की लाइफ में एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की एंट्री हुई थी जल्द दोनों एक दूसरे के करीब भी आ गए थे और शादी कर ली थी. कहते हैं कि विनोद मेहरा और रेखा की शादी कलकत्ता में गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि, इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. 



ससुराल आईं रेखा के साथ हाथापाई होते-होते बची 


रेखा, विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी थीं. इससे पहले विनोद मेहरा की शादी घरवालों की मर्जी से मीना ब्रोका के साथ हुई थी लेकिन ये शादी चल नहीं पाई थी. इसके बाद विनोद मेहरा ने एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी से शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद ही बिंदिया ने भी विनोद का साथ छोडकर डायरेक्टर जे.पी. दत्ता से भागकर शादी कर ली थी. बहरहाल, शादी के बाद जब रेखा अपने ससुराल पहुंचीं तो सास ने उन्हें मारने के लिए चप्पल उठा ली थी. बताते चलें कि रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’  में इस घटना का जिक्र है.