Salman Khan Films In 2024: सलमान खान की पिछली कुछेक फिल्में फ्लॉप होने के बाद उनके फैन चिंतिंत हैं. खुद सलमान की चिंता बढ़ गई है. इस साल उनकी किसी का भाई किसी की जान क्या फ्लॉप हुई, उन्होंने आगे अपने काम करने का अंदाज बदल दिया है. उन्होंने अब दोस्ती में फिल्में करना और इंडस्ट्री में दोस्ती निभाने के लिए फ्लॉप एक्टरों के साथ काम करना बंद कर दिया है. वह बड़े निर्माता-निर्देशक दोस्तों के साथ काम करने की तैयारी में हैं. यही वजह है कि अगले दो साल में उनकी आने वाली फिल्में सिर्फ जमे हुए निर्माताओं तथा भरोसेमंद निर्देशकों के साथ आनी है. सलमान के फैन्स (Salman Khan Fans) को इस बात से राहत मिलेगी कि उनकी टाइगर 3 (Tiger 3) के बाद 2024 और 2025 का लाइन-अप फाइनल हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेल्प शाहरुख की
सूत्रों के अनुसार इसी साल दिवाली (Diwali Release 2023) पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 के बाद सलमान खान जिन तीन फिल्मों की शूटिंग करेंगे, वह हैः पठान वर्सेज टाइगर, इसके बाद निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की अनटाइटल्ड फिल्म और तीसरी सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) का फैमिली-रोमांटिक ड्रामा. जिसका कामचलाऊ टाइटल प्रेम की शादी (Prem Ki Shaadi) बताया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि टाइगर 3 से सलमान को बहुत उम्मीदें हैं और इसे बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की पठान की टक्कर का बनाने की पूरी कोशिशें चल रही हैं. खुद शाहरुख (Shah Rukh Khan) इसमें सलमान की मदद कर रहे हैं. पठान में जिस तरह से सलमान ने शाहरुख के साथ धमाकेदार कैमियो रोल किया था, वैसा ही सलमान की फिल्म में शाहरुख नजर आएंगे.


करण अर्जुन के बाद
इस बीच खबर है कि सलमान ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म साइन की है, जिसका निर्देशक शमशेर बनाने वाले विष्णुवर्द्धन करेंगे. इसके लिए सलमान ने अपने सिर के बाल मुंडवा कर नया लुक अपना लिया है. यह आर्मी फिल्म होगी और सलमान भारतीय फौज के सिपाही के रूप में नजर आएंगे. माना जा रहा है कि यह फिल्म 2024 के क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की शूटिंग इसी नवंबर-दिसंबर में होनी है. इसका दूसरा शेड्यूल जनवरी 2024 में होगा. इसके बाद सलमान यशराज फिल्म्स की पठान वर्सेज टाइगर की शूटिंग में हिस्सा लेंगे. इसमें शाहरुख खान भी होंगे. इसकी शूटिंग मार्च-अप्रैल 2024 में होगी. करण अर्जुन (1995) के बाद दोनों सितारे किसी फिल्म में लीड रोल में होंगे. इन दोनों एक्शन फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान सूरज बड़जात्या के फैमिली ड्रामा की शूटिंग करेंगे. यह फिल्म 2024 के अंत तक पूरी होगी और इसे 2025 में रिलीज किया जाएगा.