Salman Khan Film: फिल्म ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर बनने जा रही, टाइगर वर्सेस पठान (Tiger vs. Pathaan) बॉलीवुड के इतिहास की सबसे कमाऊ फिल्म साबित हो सकती है. यशराज फिल्म्स ने अपनी स्पाई फिल्मों के किरदारों के आधार पर एक यूनिवर्स (SPY Universe) तैयार किया है. जिसमें अलग-अलग फिल्मों के हीरो किसी एक फिल्म में एक-दूसरे के साथ या एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे. ऐसी कहानियों पर काम चालू है. टाइगर वर्सेस पठान, शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ लाएगी. लेकिन चर्चा यह भी है कि फिल्म में एक विलेन भी होगा, जो कहानी में ट्विस्ट पैदा करेगा. सवाल यह कि विलेन का रोल किसे मिलेगाॽ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये हैं तीन नाम
साउथ से आ रही खबरों की मानें तो भले ही शाहरुख और सलमान की फिल्म कितनी बड़ी हो, परंतु उसमें विलेन दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री से होगा. बॉलीवुड में विलेन का अकाल पड़ चुका है. अच्छे विलेन अब फिल्मों में नहीं दिखते. बीते कुछ दशकों में बॉलीवुड में विलेन वाली कहानियां भी हीरो को लेकर बुनी जाती रही और इसी का नतीजा है कि अब विलेन नहीं बचे. ऐसे में हाल में रिलीज हुई जवान की तरह टाइगर वर्सेज पठान में भी हीरो साउथ का कोई बड़ा सितारा होगा. इस रोल के लिए मुख्य रूप से तीन नाम लिए जा रहे हैं. जूनियर एनटीआर, विजय सेतुपति और फहद फासिल. साउथ के तीनों सितारों ने हिंदी के दर्शकों के बीच भी बीते दो-ढाई साल में अच्छी पहचान बना ली है.


किसका लगेगा चांस
उल्लेखनीय है कि यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म वार 2 के लिए, ऋतिक रोशन के अपोजिट जूनियर एनटीआर को साइन किया है. साउथ के सितारों की मौजूदगी बॉलीवुड फिल्मों को पैन-इंडिया अपील देगी और दक्षिण भारत में भी उन्हें दर्शक मिलेंगे. ऐसे में यह माना जा रहा है कि क्या जूनियर एनटीआर ही टाइगर वर्सेस पठान में विलेन रहेंगेॽ अगर ऐसा नहीं हुआ तो निर्माता साउथ के किसी अन्य स्टार हीरो से संपर्क करेंगे. टाइगर वर्सेज पठान में फिल्म में शाहरुख और सलमान एक-दूसरे से जरूर भिड़ेंगे, लेकिन इतना तय है कि फिनाले में एक मुख्य विलेन जरूर होगा. अगर जूनियर एनटीआर नहीं हुए तो फिर इस फिल्म में विजय सेतुपति या फहद फासिल जैसा कोई तेलुगु स्टार के होने के चांस बताए जा रहे हैं.