Shantipriya Revealed Shocking Facts about Akshay Kumar: 29 साल पहले यानी1994 की फिल्म इक्के पे इक्का में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली शांति प्रिया (Shantipriya) ने एक्टर पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शांति ने फिल्म के सेट पर बुरे अनुभव के बारे में बात की और दावा किया कि कैसे अक्षय ने उनकी स्किन कलर पर कमेन्ट किए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षय ने सबके सामने उनके घुटनों के रंग पर कमेन्ट किया जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शांति बोलीं, अक्षय के साथ इक्के पे इक्का में क्लाइमेक्स सीन था और हम एक मिल में शूटिंग कर रहे थे. मैंने छोटी ड्रेस पहनी हुई थी क्योंकि किरदार एक ग्लैमर गर्ल का था. मैंने एक शॉर्ट ड्रेस और स्टॉकिंग पहनी हुई थी और मेरे घुटने थोड़े डार्क दिख रहे थे. अक्षय बहुत मस्ती करते हैं तो करें लेकिन जब सौ लोग हों तो आप ऐसी बातें नहीं कह सकते. उन्होंने पूछा, 'शांति, तुम्हारे घुटनों पर चोट लगी है?' मैं चेक करने लगी और फिर उन्होंने कहा, 'देखो कितना कालापन है' ये सुनकर हर कोई हंस पड़ा.



शांति ने इसके आगे 90 के दशक में बॉडी शेमिंग के बारे में बात की और दावा किया कि कैसे उस समय साउथ फिल्मों के निर्देशक अपनी फिल्मों में मोटी लड़कियों को लेना चाहते थे. 90 के दशक में बॉडी शेमिंग नहीं होती थी. साउथ में मोटी लड़कियों को फिल्मों में लेने का चलन था. जब भी उन्हें कोई स्लिम और ट्रिम लड़की चाहिए होती थी तो वे बॉम्बे आ जाते थे और यहां से एक्ट्रेसेस सेलेक्ट कर लेते थे. एक्ट्रेस ने कहा, मेरे पास कभी भी जीरो फिगर नहीं था. बता दें कि इक्के पे इक्का के अलावा, शांति प्रिया को सौगंध (1991), फूल और अंगार (1993) और मेरे सजना साथ निभाना (1992) जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है.