Shilpa Shirodkar on Chaiyya Chaiyya Song: 90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं. 'किशन कन्हैया', 'गोपी किशन' और 'आंखें' जैसी फिल्मों से शिल्पा ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई थी. लेकिन शोहरत हासिल करने के बाद शिल्पा अचानक गायब हो गईं. वहीं अब शिल्पा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में लाइमलाइट से दूर होने और फिल्म इंडस्ट्री के रिजेक्शन से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके वजन को लेकर उनका खूब मजाक उड़ाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छैयां छैयां गाने पर किया खुलासा
ई टाइम्स से बातचीत के दौरान शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कई खुलासे किए. शिल्पा ने कहा- शाहरुख खान की फिल्म दिल से का छैयां छैयां गाने मलाइका अरोड़ा से पहले उन्हें ऑफर हुआ था. लेकिन फराह खान ने उन्हें रिजेक्ट करके मलाइका अरोड़ा को लिया.


 



 


इस वजह से हुईं रिजेक्ट 
इसके साथ ही शिल्पा (Shilpa Shirodkar) ने कहा- 'ऐसा कौन होगा जो ये चाहेगा कि जिसमें शाहरुख खान हो वो गाना वो ना करे. पहले फराह खान ने कहा था कि वो मुझे इस गाने के लिए लेना चाह रही हैं लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह मोटी हैं इसलिए उन्होंने मलाइका को इसके लिए सिलेक्ट किया.'


 



 


लोग बुलाते थे मोटी
शिल्पा शिरोडकर ने कहा कि ये तो मैं नहीं जानती कि मैं जैसी दिखती थी या फिर मेरे वजन की वजह से मुझे सक्सेस या फिर फैंस के प्यार का पैमाना तय हुआ. लेकिन 90 के दशक में ऐसा कुछ नहीं था. हम लोग कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ कई शिफ्ट में काम करते थे. अभी का नहीं पता. आपको बता दें, शिल्पा शिरोडकर 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस थीं. खास बात है कि फिल्मों के बाद शिल्पा ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. इन सीरियल्स में एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल शामिल है.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं