Lata Mangeshkar: तीन-चार साल पहले श्रद्धा कपूर अपने दौर की चर्चित और सफल बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी में डूबी हुई थीं. उन्होंने इस फिल्म के लिए बैडमिंटन खेलना सीखा और जमकर पसीना बहाया. लेकिन बाद में बाद बिगड़ गई थी और उनकी जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली थी. हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. अब एक बार श्रद्धा कपूर से सवाल किया गया है कि अगर उन्हें भविष्य में मौका मिला तो वह किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में रोल निभाना चाहेंगी. इसे लेकर श्रद्धा कपूर ने दो नाम लिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसी की बायोपिक
पिछले दिनों एक पोर्टल के फैन इवेंट में श्रद्धा कपूर सामने यह सवाल उठा था कि आखिर वह भविष्य में किस स्टार की बायोपिक का हिस्सा बनाना चाहेंगी. तब श्रद्धा कपूर के जवाब देने से पहले ही उनके एक फैन ने कहा कि वह अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी की बायोपिक में उनका रोल निभाती हुई अच्छी लगेंगी. इस पर श्रद्धा ने कहा कि यह बहुत ही बढ़िया सुझाव है कि वह पर्दे पर अपनी मौसी का किरदार निभाएं. लेकिन इसके साथ श्रद्धा ने कहा कि उनके मन में एक और नाम है, वह हैः लता मंगेशकर. उन्होंने कहा कि लता के रोल से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता. इस तरह उन्होंने अंत में कहा मेरे जेहन में बायोपिक को लेकर दो नाम हैं. पद्मिनी कोल्हापुरे और लता मंगेशकर.


लता से श्रद्धा का रिश्ता
वैसे रोचक बात यह है कि श्रद्धा कपूर रिश्ते में लता मंगेशकर की नातिन लगती हैं. कम लोग जानते हैं कि श्रद्धा कपूर के नाना और लता मंगेशकर रिश्ते में कजिन लगते थे. इस तरह श्रद्धा की मां शिवांगी लता मंगेशकर की भतीजी हैं. इस नाते से श्रद्धा का स्वर कोकिला लता मंगेशकर नातिन का रिश्ता है. खैर, अपने करियर में श्रद्धा कपूर इससे पहले एक बायोपिक फिल्म कर चुकी हैं. उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन और आतंकी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक में हसीना का रोल निभाया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी. इस बीच श्रद्धा ने हाल में स्त्री 2 की शूटिंग शुरू की है. फिल्म का पहला शेड्यूल शूट हो चुका है.