Sex Worker Role: गिल्टी माइंड्स और द ब्रोकन न्यूज जैसी वेब सीरीजों शानदार किरदार निभाने वालीं श्रिया पिलगांवकर अब एक चौंकाने वाले रोल में दिखने को तैयार हैं. हिंदी फिल्मों के चर्चित एक्टर रहे सचिन की बेटी श्रिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान जैसे स्टार के अपोजिट की थी. वह शाहरुख की फिल्म फैन (2016) में दिल्ली की ऐसी लड़की बनी थीं, जिस पर इस खान सितारे का दिल आता है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही. लेकिन श्रिया अपनी रफ्तार से आगे बढ़ते हुए फिल्म, टीवी और ओटीटी पर काम करती रहीं. श्रिया अगले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सीरीज ताजा खबर में सेक्स वर्कर के रूप में नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेड लाइट एरिया की जिंदगी
श्रिया ताजा खबर में पहली बार ऐसे रोल में दिखेंगी, जो रेड लाइड एरिया में अपना जीवन बिताती है. वह इस सीरीज में मधु नाम की सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी. फिलहाल वह दर्शकों की स्मृति में मिर्जापुर की स्वीटी, गिल्टी माइंड्स की कशफ और द ब्रोकन न्यूज की राधा जैसे किरदारों में दर्ज हैं. दर्शकों ने उनकी इन भूमिकाओं को सराहा, लेकिन अब श्रिया अपने नए लुक और किरदार में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. श्रिया कहती हैं कि मैं ताजा खबर का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं क्योंकि यहां मुझे एक पूरी तरह अलग लुक मिला है. ऐसा रोल मैंने पहले नहीं किया था और कैरेक्टर बिल्डिंग के मामले में भी, यह मेरे लिए एक नया अनुभव था.



नजर दर्शकों पर
श्रिया के अनुसार मधु के रोल को निभाना मजेदार अनुभव था. उन्होंने कहा कि दर्शकों ने मुझे हाल में गिल्टी माइंड्स में एक वकील और द ब्रोकन न्यूज में एक न्यूज रिपोर्टर के रूप में देखा है, इसलिए मैं भुवन बाम के साथ इस कॉमेडी-ड्रामा जॉनर में एक सेक्स वर्कर को लेकर दर्शकों का रेस्पॉन्स देखना चाहती हूं. श्रिया के अनुसार मधु बहुत साहसी युवती है. ताजा खबर में यूट्यूबर भुवन बाम किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार नजर आएंगे. इसमें जे.डी. चक्रवर्ती भी हैं. यह सीरीज अगले साल छह जनवरी को रिलीज की जाएगी. इस बीच श्रिया फिलहाल दो फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं