Shruti Haasan Live-In Partner: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को अभी चंद दिन ही हुए हैं. इनके बाद कमल हासन और सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन की शादी की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं. बॉलीवुड में डी-डे, गब्बर इज बैक, वेलकम बैक, रॉकी हैंडसम और बहन होगी तेरी जैसी फिल्मों में अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और राजकुमार राव के साथ काम कर चुकीं श्रुति इन दिनों हैदराबाद में रहती हैं. लंबे समय से उनके शांतनु हजारिका के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं. वे लिव-इन में रहते हैं. अब दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चित्रकार से प्यार
हाल में शांतनु के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद चर्चाएं हैं कि नए साल में यह दोनों शादी करना चाहते हैं. साल के अंत तक दोनों सात फेरे ले सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों के परिवारों की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. शांतनु हजारिका एक चित्रकार हैं और मुख्य रूप से मुंबई में रहते हैं. मूल रूप से असम के रहने वाले शांतनु से श्रुति की पहली मुलाकात 2018 में हुई थी. इस मुलाकात से पहले श्रुति ने शांतनु की पेंटिंग्स देखी थीं, जो उन्हें खूब पसंद आई थीं. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. जानकारों का कहना है कि इस रिश्ते को उनके परिवारों की मंजूरी मिल चुके हैं और वे लिव-इन में रहते हैं.


इस साल है बड़ी फिल्म
श्रुति बीते 14 साल से फिल्मों में सक्रिय हैं. हिंदी के साथ वह तमिल-तेलुगु फिल्मों में काम करती रही हैं. बॉलीवुड में आखिरी बार वह 2021 में फिल्म द पावर में विद्युत जामवाल और महेश मांजरेकर के साथ नजर आई थीं. जबकि इस साल उनकी बड़ी फिल्म सालार रिलीज होगी. निर्देशक प्रशांत नील की इस तेलुगु फिल्म में वह प्रभास के साथ दिखेंगी. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. शांतनु हजारिका से पहले श्रुति हासन का नाम रणबीर कपूर और तेलुगु स्टार नाग चैतन्य के साथ जुड़ चुका है. उन दिनों न तो रणबीर की शादी हुई थी और न ही नाग चैतन्य की.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं