Sunny Deol Angry: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस के चलते हर तरफ छाए हुए हैं. वो फिल्म को लेकर कई इंटरव्यू भी दे रहे हैं जबकि पहले ऐसा नहीं था. सनी हमेशा से मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं और उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है क्योंकि वो एक प्राइवेट पर्सन हैं. कुछ महीने पहले ही सनी के बेटे करण देओल (Karan Deol Wedding) की शादी हुई थी जिसके कुछ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे जिससे सनी देओल भड़क गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सनी ने रिश्तेदारों को सुनाई खरी खोटी 


हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने उस बारे में बात करते हुए बताया कि उनके कुछ रिश्तेदार जो शादी में हिस्सा लेने के लिए उनके घर में रुके थे, उन्होंने करण की शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिए. सनी बोले, मैं उन रिश्तेदारों से काफी नाराज हो गया. मैं उनमें से कुछ को डांटा भी कि उन्होंने घर के अंदर हुए फंक्शन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों लीक कर दिए? मैंने उनसे पूछा, क्या आपको शर्म नहीं आती? सनी को इस बात से पहले तो बहुत गुस्सा आया लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि जितने भी मेहमान हैं वो वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. सबको जाकर रोकना नामुमकिन है.



सोशल मीडिया से दूर भागते हैं सनी


सनी बोले, जब फंक्शन हो रहे थे तो मैंने देखा सब वीडियो बना रहे थे तो अंत में मुझे यही समझ आया कि इसमें कुछ नहीं किया जा सकता इसलिए जो वीडियो बना रहा बनाने दो. सनी ने आगे सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे ऐसे लोग यूज करते हैं जिन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं होती कि उनके शब्द दूसरों पर क्या प्रभाव डालेंगे. बिना पहचान उजागर किए यहां कोई कुछ भी कर सकता है और कह सकता है. वो केवल अपने बारे में सोचते हैं.