Sunny Deol Marriage: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की लवलाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. सनी ने जब फिल्मों में एंट्री की तो उनका नाम अमृता सिंह (Amrita Singh) से जोड़ा गया जो उनकी डेब्यू फिल्म बेताब में एक्ट्रेस थीं. सनी-अमृता के अफेयर की खबरें छाई हुई थीं कि इसी बीच सनी ने अपने बचपन की दोस्त पूजा से लंदन में चोरी छुपे शादी कर ली थी.पूजा सनी से शादी के बाद गिने चुने मौकों पर ही लाइमलाइट में आई हैं. उन्हें पब्लिकली सामने आना और लाइमलाइट में बने रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सनी ने दिया था ये जवाब


एक इंटरव्यू में सनी से जब पूछा गया था कि उनकी पत्नी आखिर क्यों किसी के सामने आना पसंद नहीं करती हैं तो उन्होंने कहा था, मेरी पत्नी की अपनी जिंदगी है. उन्हें अपने फैसले लेने की पूरी आजादी है. अगर वो पब्लिक अपीयरेंस नहीं देना चाहती हैं तो वो उनकी अपनी मर्जी है. ऐसा ही मेरी मां प्रकाश कौर के साथ भी है. मैंने पूजा और पापा ने मां को कभी परिवार में किसी चीज के लिए फोर्स नहीं किया है और परिवार के कोई नियम और कायदे थोपे नहीं हैं.  



सनी बोले-रियल लाइफ में कूल हूं


सनी ने इसके अलावा इस इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो रील लाइफ से उलट रियल लाइफ में काफी कूल इंसान हैं. उन्होंने कहा था, इतने सालों में मैंने ये महसूस किया है कि आप कुछ चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं. मेरे पिता परिवार के मुखिया हैं लेकिन बड़ा बेटा होने के नाते मैं पूरी फैमिली को मैनेज करता हूं. मैं बॉबी और अभय का बड़ा भाई और करण-राजवीर का जिम्मेदार पिता हूं. हां, कुछ चीजें मुझे अपसेट करती हैं. कई बात मुझे गुस्सा भी आता है लेकिन अब मैंने कूल रहने की कला में महारत हासिल कर ली है. बता दें कि सनी और पूजा ने 1984 में शादी की थी जिसके बाद ये दो बच्चों करण और राजवीर के पेरेंट्स बने. करण ने 2019 में में फिल्म पल पल दिल के पास और राजवीर ने इसी साल फिल्म दोनों से डेब्यू किया है.