Sunny Deol Career: सनी देओल इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर हैं. उनकी गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म 460 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और 500 करोड़ रुपये पर उसकी नजर है. निश्चित ही फिल्म की इस सफलता का श्रेय सनी देओल के खाते में है क्योंकि ब्लॉकबस्टर गदर के 21 साल बाद आए सीक्वल में उन्होंने ही जान फूंकी है. इन दिनों सनी लगातार मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. अगले महीने रिलीज होने वाली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान के थिएटरों में आने तक उनके लिए रास्ता खुला है. ऐसे में अब सनी देओल ने आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा जताते हुए, लोगों को हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हो रही तारीफ
हाल ही में एक मीडिया बातचीत में सनी देओल से पूछा गया कि वह आज के दौर की किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे. तब सनी देओल ने सबको चकित करते हुए आलिया भट्ट का जिक्र किया. लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात को साफ किया कि वह रोमांटिक रोल की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह रोल पिता-पुत्री की भूमिकाओं जैसा भी हो सकता है. सनी के इस बयान की सब तरफ तारीफ हो रही है क्योंकि बॉलीवुड के बड़े सितारे अक्सर इस बात के लिए बदनाम रहे हैं कि वह अपनी बेटी की उम्र की हीरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आते हैं.


लग रही अटकलें
सनी ने कहा ने इस बातचीत में कहा कि मुझे आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं और उनके साथ फिल्म करना दिलचस्प होगा. मैं यह बात हीरो-हीरोइन के रोल के लिए नहीं कह रहा हूं, बल्कि मैं बात कर रहा हूं कि यह बेटी और पिता के रिश्ते जैसा कुछ भी हो सकता है. गदर 2 के बाद सनी की अगली फिल्म कौन सी होगी, इस पर तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं. परंतु कुछ फाइनल नहीं है. उधर, हाल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली आलिया भट्ट की हाल में दो फिल्में आई हैं. एक तो वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दिखीं. इशके बाद उन्होंने हार्ट ऑफ स्टोन्स के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू भी किया. फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है.