Dharmendra Sunny Deol Movies: बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर्स में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा एक बीग्रेड फिल्म से जुड़ा हुआ है जिसमें धरम पाजी एक समय काम  कर रहे थे. फिल्म का नाम था ‘आज का गुंडा’ और इसे बीग्रेड फिल्में बनाने वाले कांति शाह बना रहे थे. फिल्म में धर्मेंद्र के ऊपर धोखे से एक सीन फिल्माया गया था लेकिन जब ये भेद खुला तो सनी देओल (Sunny Deol) का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया था. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 'आज का गुंडा' में धर्मेंद्र पर धोखे से फिल्माया गया था रेप सीन  


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में धर्मेंद्र के ऊपर धोखे से एक रेप सीन फिल्माया लिया गया था. इसके बारे में धर्मेंद्र को कुछ भी बताया नहीं गया था. असल में कांति शाह ने फिल्म ‘आज का गुंडा’ में धर्मेंद्र के सीने पर तेल लगवाकर उनके घुड़सवारी करने का सीन फिल्माया था. बाद में कांति शाह ने धरम पाजी के बॉडी डबल की मदद से एक रेप सीन फिल्माया जिसमें धर्मेंद्र के घुड़सवारी वाले सीन को मिक्स करके दिखाया जाना था. इस सीन को देखकर दर्शकों को लगता कि यह रेप सीन धर्मेंद्र ने ही दिया है. हालांकि, इसी बीच यूनिट के ही किसी शख्स ने सारी बात सनी देओल को बता दी. 


गुस्से में तिलमिलाए सनी ने कांति शाह को जड़ दिया था तमाचा 


कहते हैं कि जैसे ही सनी देओल को यह पता चला कि उनके पिता के साथ ऐसा धोखा हुआ है तो उन्होंने फौरन कांति शाह को अपने घर बुला लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुस्से में तिलमिलाए सनी देओल ने ना सिर्फ कांति को एक तमाचा जड़ दिया था बल्कि उन्हें लीगल एक्शन की धमकी देकर फिल्म की रिलीज भी रुकवा दी थी.