Rajnikanth Last Film: फिल्मों में स्टार चाहे जितने हों, लेकिन सुपरस्टार सिर्फ रजनीकांत हैं. रजनीकांत ने अपने अभिनय और अंदाज से दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोइंग तैयार की है. 72 साल की उम्र में वह साउथ की इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टरों में से हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. उनके प्रशंसकों को कुछ समय पहले निराशा हुई थी, जब रजनीकांत ने कहा था कि वह राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं. हालांकि बहुतों ने उनका समर्थन किया था, लेकिन ज्यादातर प्रशंसकों ने उनसे आग्रह किया कि वे उनका मनोरंजन करते रहें क्योंकि वे अपने एक्शन सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा शुरू हुई बात
रजनीताकांत राजनीतिक में तो नहीं गए, लेकिन अब एक बार फिर से रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए दुखद खबर आ रही है. साउथ की अलग-अलग रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि रजनीकांत ने आखिरकार फिल्मों को छोड़ने का फैसला किया है. हालांकि किसी ने इनकी पुष्टि नहीं की है, परंतु रिपोर्ट्स बताती हैं कि 72 वर्षीय सुपरस्टार जल्द ही फिल्मों में काम करना छोड़ देंगे. रजनीकांत के शोबिज छोड़ने की अटकलें तब फैली जब तमिल निर्देशक मैसस्किन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दावा किया कि रजनी सर की आखिरी फिल्म लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित की जाएगी. मैसस्किन ने खुलासा किया कि रजनीकांत जल्द ही फिल्में छोड़ सकते हैं, हालांकि रजनीकांत की तरफ से मैसस्किन के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


लगाएंगे पूरी ताकत
यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रजनीकांत ने शायद अब वृद्ध होने के कारण आराम करने का फैसला किया है. रजनीकांत भले ही मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन बीते पांच दशक में उन्होंने तमिल के साथ हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. वह 160 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और सिनेमा में योगदान के लिए उन्हें देश का सर्वोच्च फिल्म पुरस्कार, दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2019 में मिल चुका है. उन्हें सरकार पद्मश्री और पद्मभूषण से भी सम्मानित कर चुकी है. कुछ लोगों की राय है कि रजनीकांत इस बार पूरी क्षमता से राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म जेलर की शूटिंग पूरी की है. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.