Swastika Mukherjee Films: सुशांत सिंह राजपूत के साथ डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी और दिल बेचारा में काम कर चुकीं सीनियर बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी आने वाली फिल्म शिबपुर के एक निर्माता संदीप सरकार पर गंभीर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हाल ही में ओटीटी फिल्म कला में नजर आईं स्वास्तिका ने कहा कि संदीप और उनके सहयोगियों से ‘सहयोग’ करने के लिए धमकी देने वाले ईमेल मिले हैं. संदीप फिल्म के चुनिंदा निर्माताओं में से एक है. स्वास्तिका ने कहा कि शूटिंग और डबिंग के दौरान वह कभी संदीप सरकार से नहीं मिली. फिर अचानक संदीप सरकार ने मुझे धमकी भरे ईमेल भेजने शुरू कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘सहयोग’ का क्या मतलब
स्वास्तिका के मुताबिक संदीप ने उनने दावा किया कि वह अमेरिकी नागरिक है और अगर मैंने उनके साथ ‘सहयोग’ (Cooperate) नहीं किया तो वह अमेरिकी एंबेसी से बात करेगा कि मुझे अमेरिकी वीजा कभी न मिले. उसने मुझे पुलिस कमिश्नर, मुख्यमंत्री वगैरह के पास घसीटने की धमकी भी दी. स्वास्तिका ने कहा कि अब मुझे बिल्कुल नहीं पता कि इस ‘सहयोग’ का क्या मतलब है. इस एक्ट्रेस ने आगे आरोप लगाया कि उनके मैनेजर को रवीश शर्मा नाम के किसी व्यक्ति से भी धमकी भरे ईमेल मिले हैं, जिसने संदीप के साथ जुड़े होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि रवीश शर्मा ने दावा किया कि वह एक ‘शानदार’ कंप्यूटर हैकर है. वह मेरी तस्वीरों को 'मॉर्फ' करेगा और उन्हें अश्लील वेबसाइटों पर भेज देगा. ईमेल के साथ, उसने एक्ट्रेस की दो तस्वीरें भेजीं जो मॉर्फ्ड और न्यूड हैं.


ताकि न हो विवाद
स्वास्तिका ने बताया कि फिल्म मार्च में रिलीज होनी थी और इसके प्रमोशन के लिए उन्होंने डेट्स भी दी थीं. परंतु फिल्म आगे बढ़ा दी गई. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस को नहीं दी गई. स्वास्तिका ने कहा कि मैं चुप थी क्योंकि चाहती था कि शिबपुर बिना किसी विवाद के आराम से रिलीज हो जाए. इसलिए करीब महीने भर पहले पुलिस में शिकायत करके भी मैं मीडिया में नहीं जा रही थी, लेकिन प्रोड्यूसर की तरफ से बात खत्म होती नहीं दिख रही. शिबपुर में परमब्रत चटर्जी, ममता शंकर, खराज मुखोपाध्याय, सुष्मिता मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उल्लेखनीय है कि स्वास्तिका बीते कुछ समय में पाताल लोक और क्रिमिनल जस्टिसः अधूरा सच जैसी वेब सीरीजों में भी नजर आई हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे