Taapsee Pannu Photographs: साल 2019 से तापसी पन्नू की बॉक्स ऑफिस स्थिति लगातार खराब होती चली गई है. मल्टी स्टारर मिशन मंगल के सफल होने के बाद तापसी की फिल्में सांड की आंख, थप्पड़, रश्मी रॉकेट, लूप लपेटा, शाबाश मिठु से लेकर दोबारा तक तमाम फिल्में दर्शकों ने नकार दीं. हाल में रिलीज हुई ब्लर भी आंशिक चर्चा के बाद धीमी पड़ गई. बीते तीन साल में तापसी की लोगों के बीच इमेज भी बदली है और वह सफल एक्ट्रेस से ज्यादा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री बनती चली गईं. उन्होंने खुद को कंगना रनौत की तरह हर किसी को हर बात का जवाब देने वाली एक्ट्रेस के रूप में जमाने की कोशिश की और इस बात ने उनकी इमेज को सबसे ज्यादा प्रभावित किया. आज एक तरफ उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं और दूसरी तरफ उनके फैन्स की संख्या कम होती जा रही है. स्थिति यह हो गई है कि कई लोग उन्हें अहंकारी बताने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परेशान करती हरकतें
बीते कुछ समय में तापसी की खास तौर पर इवेंट्स पर उनकी तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफरों तथा पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ झड़पें सामने आई हैं. आपा खोती तस्वीरों ने तापसी की इमेज को नुकसान पहुंचाया है. एक बार फिर तापसी ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपनी तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफरों पर हमला बोला है. तापसी ने कहा है कि फोटोग्राफरों की हरकतें अब मुझे परेशान करने लगी हैं. मुझे लगता है कि वे लोग जानबूझ कर मुझे चिढ़ाने वाले काम करते हैं. तापसी ने पूछा कि जब मैं अपनी कार में बैठ चुकी हूं तो किसी को क्या हक है कि वह मेरी कार का दरवाजा पकड़ ले. ऐसा करके वे लोग मेरी प्राइवेट स्पेस में दखल देते हैं.



कहिए मुझे अहंकारी
तापसी ने अपने अहंकारी कहे जाने पर भी इस इंटरव्यू में जवाब दिया और कहा कि अपने मानवीय अधिकारों के हक की बात करना अगर अहंकारी होना है तो आप मुझे अहंकारी कहिए. मैं उस तरह की महिला नहीं हूं जो कैमरा सामने देख कर मीठी-मीठी बातें करके अपनी इमेज को चमकाए रखे. उन्होंने कहा कि मैं बॉडीगार्ड्स के बगैर चलती हूं तो इसका यह मतलब नहीं है कि मेरे रास्ते में कोई भी कैमरा या माइक लेकर खड़ा हो जाए. अगर मैं पब्लिक फिगर हूं तो इसका यह अर्थ भी नहीं है कि कोई मेरे पर्सनल स्पेस में दखलंदाजी करे. जहां तक करियर की बात है तो तापसी के पास फिलहाल दो फिल्में हैं. प्रतीक गांधी के साथ वो लड़की है कहां और शाहरुख खान के साथ डंकी. दोनों फिल्में 2023 में रिलीज होंगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं