Urvashi Rautela Movies: इन दिनों तेलुगु फिल्म वाल्तेयर वीरैया में अपने आइटम डांस के लिए उर्वशी रौतेला ढेर सारी तारीफें पा रही हैं. सोशल मीडिया में क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ी चर्चाओं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए सुर्खियां पाने वाली उर्वशी के आइटम डांस ने वाल्तेयर वीरैया के दर्शकों को दीवाना बना दिया है. उनके स्टैप्स और एनर्जी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच आइटम डांस बॉस पार्टी के लिए उनकी फीस सामने आई है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. खबर है कि तीन मिनिट के इस आइटम डांस के लिए उर्वशी ने दो करोड़ रुपये लिए हैं. फिल्म में इतनी फीस तो चिरंजीवी के सामने मुख्य विलेन बने प्रकाश राज को भी नहीं मिली. उन्हें इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये मिले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर धमाल
खैर, उर्वशी और चिरंजीवी पर फिल्माए गए इस आइटम डांस को जमकर तारीफें मिल रही है. फिल्म ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है और फिल्म ने 10 दिन में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. उल्लेखनीय है कि वाल्तेयर वीरैया के प्रमोशन में भी उर्वशी ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और चिरंजीवी ने उन्हें फिल्म की सफलता का श्रेय भी दिया है. हाल में फिल्म की स्टारकास्ट एक थियेटर में गई थी. वहां चिरंजीवी और उर्वशी को साथ देख दर्शकों ने पैसा उड़ाना शुरू कर दिया. इस दौरान चिरंजीवी ने जमकर उर्वशी की तारीफ की. तब उर्वशी ने चिरंजीवी के पैर छूते हुए उनका आशीर्वाद मांग लिया. उर्वशी के इस व्यवहाल की सोशल मीडिया में खूब प्रशंसा हुई.


चिपक गए हाथ
इससे पहले फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में चिरंजीवी द्वारा उर्वशी के साथ किए एक मजाक की भी खूब चर्चा हुई. चिरंजीवी ने बताया था कि जब फिल्म में डांस तय हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि कौन एक्ट्रेस इस डांस में मेरे साथ परफॉर्म करेगी. लेकिन जब मुझे पता चला कि इसमें उर्वशी हैं, तो मैं बहुत एक्साइट हुआ. अपनी यह प्रशंसा सुनने के बाद उर्वशी से रहा नहीं गया और वह उठ कर चिरंजीवी के पास जा पहुंची और हाथ मिलाया. तब चिरंजीवी ने ऐसे एक्टिंग की मानो उनका हाथ उर्वशी के हाथ से चिपक गया. उन्होंने माइक पास खड़े व्यक्ति को देकर हाथ छुड़ाया और कहा कि मेरा हाथ चिपक गया था क्योंकि मेरे दिल में चुंबक है. यह सुन कर सब लोग खिलखिला पड़े थे. इस साल उर्वशी बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगी. जबकि वाल्तेयर वीरैया आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं