Vijay Deverakonda Comment on Rajinikanth: एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुशी (Kushi Movie) के प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) लगातार इंटरव्यूज और इवेंट्स में हिस्सा ले रहे हैं. इसी कड़ी में एक इंवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा ने मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और चिंरजीवी (Chiranjeevi) की हिट-फ्लॉप फिल्मों की बात छेड़ दी. जिसके बाद रजनीकांत और चिरंजीवी के फैंस के बीच उथल-पुथल मच गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय देवरकोंडा ने रजनीकांत की फिल्मों पर की बात!


दरअसल, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Movie) का कुशी के प्रमोशनल इवेंट पर कहना था कि सुपरस्टार्स को हिट और फ्लॉप जैसी चीजों के मोहताज नहीं हैं, वह इन सबसे परे हैं और किसी को भी उनकी फ्लॉप और हिट फिल्मों पर जज नहीं करना चाहिए. फिर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda New Film) ने कहा, रजनी सर एक के बाद एक 6 फ्लॉप फिल्में दे सकते हैं लेकिन फिर वह जेर जैसी फिल्म कर सकते हैं जो 500 करोड़ की कमाई कर डालती है. तब हमें बस चुप होकर देखना चाहिए.  



मेगास्टार चिंरजीवी को लेकर भी विजय ने बात!


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Kushi) ने फिर मेगास्टार चिरंजीवी को लेकर कहा- चिरंजीवी गारू की एक के बाद एक 6-7 फिल्में फ्लॉप हो सकती हैं, लेकिन फिर जब सही डायरेक्टर पूरी एनर्जी के साथ उनके साथ काम करता है तो वह भी  अपने चार्म के साथ वापसी करते हैं. जैसा उन्होंने सक्रांति फिल्म में किया था. चिरू सर ने पूरी इंडस्ट्री को बदल दिया है. जब वह आए थे, तब जैसा डांस था और जिस तरह का सिनेमा होता था. उन्होंने सब बदल दिया, उन्होंने कई लोगों को इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए इंस्पायर किया है. विजय ने अपनी पूरी बात में कहा कि रजनी सर और चिंरजीवी सर जैसे स्टार्स को हिट और फ्लॉप पर जज नहीं करना चाहिए, उनकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए...  तो कुछ लोग विजय के सपोर्ट में भी सोशल मीडिया पर उतर आए हैं.


विजय देवरकोंडा के कमेंट पर मचा बवाल!


दरअसल, हुआ यूं कि विजय देवरकोंडा के कमेंट का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें वह सुपरस्टार्स के हिट-फ्लॉप पर बात कर रहे थे, जिसके बाद लोगों ने विजय पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने विजय पर ताना कसते हुए लिखा- रजनी सर ने कब 6 फ्लॉप फिल्में दीं? तो दूसरे ने लिखा- कोई फ्लॉप फिल्में नहीं दी दरबार एवरेज फिल्म थी. वहीं तीसरे ने लिखा- अर्जुन रेड्डी और गीता गोविंदम को छोड़कर आपकी कई फिल्में फ्लॉप रही हैं...!