Ranjeet Life Facts: एक्टर रंजीत (Ranjeet) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रंजीत ने अपने करियर में लगभग 500 के करीब फिल्मों में काम किया था जिनमें से 300 फिल्में ऐसी थीं जिसमें रंजीत को रेप करते दिखाया गया था. विलेन के रोल में रंजीत इस कदर पॉपुलर थे कि लड़कियां उन्हें सच में बुरा आदमी समझने लगीं थीं. फिल्मों में रेप सीन करने के चलते उनकी इमेज लड़कियों के बीच काफी खराब हो गई थी. बहरहाल, आज हम आपको रंजीत की लाइफ से जुड़ा एक रियल लेकिन मजेदार किस्सा सुनने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रंजीत की फिल्म देख घर में मच गई थी चीख पुकार 


रंजीत एक बार अपने पूरे परिवार को अपनी ही एक फिल्म दिखाने ले गए थे. यह किस्सा खुद रंजीत ने एक इंटरव्यू में सुनाया था, एक्टर ने बताया था कि फिल्म में उन्हें  रेप करते दिखाया गया था. एक्टर के अनुसार, उनकी इस फिल्म को देखकर घर में खूब हंगामा हुआ था,  रंजीत के अनुसार उनकी मां ने तो उन्हें घर से निकल जाने तक का फरमान देते हुए कहा था कि, 'लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना, उनके कपड़े फाड़ना और उनका रेप करना, क्या यही तुम्हारा काम है, निकल जाओ मेरे घर से'. रंजीत की मानें तो उन्हें घरवालों को ये समझाने में काफी वक्त लगा था कि यह सबकुछ असल में नहीं बल्कि शूटिंग का हिस्सा है. 



जब रंजीत के साथ रेप सीन देने में घबरा गईं थीं माधुरी 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार रंजीत को माधुरी के साथ रेप सीन शूट करना था. कहते हैं कि माधुरी इस रेप सीन को शूट करने के लिए तैयार नहीं थीं और बेहद घबराई हुईं थीं. हालांकि, बाद में माधुरी इस सीन के लिए मानीं और एक्ट्रेस ने बाद में ये भी माना था कि उन्हें ऐसा लगा ही नहीं कि रंजीत ने उन्हें टच भी किया हो.