Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Love Triangle: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने जबरदस्त डेब्यू किया और इनके बेहतरीन फिल्मी करियर के कयास लगाए जाने लगे. विवेक ने शुरुआत में कंपनी, साथिया जैसी कई हिट फिल्में भी दीं लेकिन उनके अच्छे-खासे करियर पर उनकी पर्सनल लाइफ भारी पड़ गई. दरअसल, 'क्यों हो गया ना' की शूटिंग के दौरान विवेक का नाम ऐश्वर्या राय से जुड़ने लगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों रिलेशनशिप में भी आ गए लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे विवेक का अच्छा खासा करियर बर्बाद हो गया. विवेक ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके सलमान खान पर ये आरोप लगा दिए कि उन्होंने विवेक को जान से मारने की धमकी दी है और उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह देते हुए फोन पर 31 से ज्यादा बार कॉल करके जमकर गालियां दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान से पंगा पड़ा भारी


विवेक के इस कदम से पूरे बॉलीवुड में कोहराम मच गया. दरअसल, विवेक से पहले ऐश्वर्या सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों तकरीबन दो से तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन कहा जाता है कि सलमान की पजेसिवनेस से परेशान होकर ऐश्वर्या ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और विवेक के प्यार में पड़ गईं. विवेक ऐश्वर्या के प्यार में पागल होकर सलमान से पंगा ले बैठे लेकिन उन्हें ये दांव उल्टा पड़ गया. उधर सलमान के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस जैसा कदम उठाने की वजह से ऐश्वर्या ने भी विवेक से कन्नी काट ली.


इस शख्स ने की पैचअप की कोशिश


कहा जाता है कि विवेक अरबाज और सोहेल खान के अच्छे दोस्त थे. सोहेल ने काफी कोशिश की थी कि विवेक और सलमान का पैच अप हो जाये लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म इंडस्ट्री ने भी विवेक को पूरी तरह से साइडलाइन कर दिया और उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं. यही वजह रही कि विवेक का करियर वहां नहीं पहुंच पाया जहां पहुंचना चाहिए था.