Rajkumar Life Facts: राजकुमार, (Rajkumar) अपने जमाने के एक ऐसे सुपरस्टार थे जिनके डायलॉग आज भी लोगों के बीच फेमस हैं. अपनी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के साथ ही राजकुमार अपने व्यवहार के लिए भी लोगों के बीच चर्चित थे. राजकुमार के मुंहफट अंदाज के किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में चर्चित हैं. राजकुमार के साथ काम कर चुका शायद ही कोई ऐसा स्टार हो जो जिसका सामना एक्टर की इस अक्खड़ मिजाजी से ना हुआ हो. बहरहाल, आज हम भी आपको राजकुमार की अक्खड़ मिजाजी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब वहीदा रहमान ने राज कुमार को खाने पर किया था इनवाइट 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार राज कुमार को एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने खाने पर इनवाइट किया था. आपको बता दें कि वहीदा रहमान एक्टर की अच्छी दोस्त थीं. घर पर खाने के लिए पहुंचे राजकुमार ने वहीदा रहमान से खूब हंसी मजाक की और भी कई बातें हुईं. कुछ देर बाद ही जब एक्ट्रेस ने राज कुमार को खाने के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने खाने से मना कर दिया. कहते हैं वहीदा ने जब राज कुमार से रिक्वेस्ट की तो वे बोले, ‘जानी हम खाना तो खाते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम कुछ भी खा लेंगे’. बताते हैं कि राज कुमार की यह बात सुनकर वहीदा रहमान भी कुछ पलों के लिए हैरान रह गईं थीं. पार्टी में मौजूद बाकी लोग भी राजकुमार के इस जवाब से सन्न रह गए थे. 


गोविंदा की शर्ट का रूमाल बना चुके हैं राजकुमार 


राज कुमार से जुड़ा एक किस्सा और मशहूर है. एक बार राजकुमार और गोविंदा किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान गोविंदा नई शर्ट पहनकर आए जो राज कुमार को बहुत पसंद आई. ऐसे में गोविंदा ने वो शर्ट राजकुमार को गिफ्ट कर दी. बताते हैं कि कुछ दिनों बाद राजकुमार ने शर्ट का रूमाल बनवा लिया था और उससे वो हाथ-मुंह पोंछते दिखे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब गोविंदा ने यह सब देखा तो उन्हें बहुत बुरा लगा था.